भारत-पाकिस्तान मैच स्टेडियम में देखने का आखिरी मौका, BCCI जारी करेगा 14 हजार नए टिकट्स


ICC World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 (ICC World Cup) के शुरू होते ही फैंस में टूर्नामेंट को लेकर गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है. ऐसे में भारत-पाकिस्तान मैच के लिए टिकट की बढ़ती डिमांड को देखते हुए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने फैंस को खुश करने के लिए एक बड़ा तोहफा दिया है. बीसीसीआई 14 अक्टूबर को भारत बनाम पाकिस्तान लीग मैच के लिए 14,000 टिकट जारी करने के लिए तैयार है.

बीसीसीआई ने घोषणा की कि बोर्ड 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले हाई वोल्टेज इंडिया पाकिस्तान लीग मुकाबले के लिए 14,000 और टिकट जारी करेगा.

भारत-पाक मैच के लिए टिकट कैसे बुक करें बोर्ड द्वारा जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि, 'बीसीसीआई ने 14 अक्टूबर, 2023 को अहमदाबाद में होने वाले बहुप्रतीक्षित भारत बनाम पाकिस्तान मैच के लिए 14,000 टिकट जारी करने की घोषणा की है. मैच के लिए टिकटों की बिक्री 8 अक्टूबर, 2023 को दोपहर 12 बजे से शुरू होगी. फैंस आधिकारिक टिकटिंग वेबसाइट https://tickets.cricketworldcup.com,' पर जाकर टिकट खरीद सकते हैं.
दरअसल, यह पहली बार नहीं है कि बीसीसीआई इस भव्य आयोजन के लिए अतिरिक्त टिकटें जारी कर रहा है, पिछले महीने उन्होंने लगभग 400,000 और टिकटें जारी की थीं.

भारत-पाकिस्तान मुकाबला इस विश्व कप का सबसे प्रतीक्षित मैच है और बीसीसीआई को उम्मीद है कि इसके लिए स्टैंड खचाखच भरे रहेंगे. इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहले मैच में उम्मीद से काफी कम संख्या में प्रशंसक जुटने के कारण, बीसीसीआई ने अब भारत बनाम पाक मुकाबले के लिए अपनी पूरी ताकत लगा दी है. 5 अक्टूबर को शुरू हुआ यह टूर्नामेंट 19 अक्टूबर को नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल मैच के साथ समाप्त होगा.

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के पांचवें मैच में आज, 8 अक्टूबर को भारत (IND) और ऑस्ट्रेलिया (AUS) आमने-सामने होंगे. हाई-वोल्टेज मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा, जोकि दोपहर दो बजे से शुरू होगा. दोनों ही टीमें जीत के साथ टूर्नामेंट की शुरुआत करने की उम्मीद से मैदान पर उतरेंगी. 

Post a Comment

Previous Post Next Post