Israel में फंसी Nushrratt Bharuccha, नहीं हो पा रहा टीम का कोई संपर्क


Nushrratt Bharuccha: इजरायल और फिलिस्तीन के बीच इन दिनों वॉर चल रहा है. इस बीच फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक हैरान और परेशान करने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा(Nushrratt Bharuccha) इजरायल में फंस गई हैं. यहां तक की उनकी टीम के द्वारा जानकारी शेयर की गई है, कि उनसे फिलहाल कोई भी संपर्क नहीं हो पा रहा है. 

नुसरत भरूचा की टीम के द्वारा एक्ट्रेस के इजरायल में फंसे होने की खबर को कंफर्म किया है और टीम के एक सदस्य ने बताया है कि नुसरत भरूचा इजराइल में फंस गई हैं. वह हाइफा इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भाग लेने के लिए वहां गई थीं. वहीं, टीम के सदस्य ने ये भी बताया कि जिस दौरान उनसे संपर्क किया गया तो उस वक्त 12.30 बजे थे और फिलहाल वह किसी बेसमेंट में थी और वो सेफ हैं. 

नहीं हो पा रहा टीम का नुसरत से संपर्क

इसके साथ ही उनकी टीम ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कोई भी अधिक जानकारी देने से इनकार किया है. वहीं, टीम ने यह बताया कि उनसे फिलहाल संपर्क नहीं हो पा रहा है. इसके साथ ही यह भी बताया कि नुसरत को सुरक्षित भारत वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं और उम्मीद कर रहे हैं सही तरह से उन्हें वापस लाने में कामयाब होंगे. 

आखिरी बार इस फिल्म में नजर आई थीं नुसरत

आपको बता दें कि हाल ही में नुसरत भरुचा फिल्म अकेली में नजर आई थीं. इस फिल्म में दिखाया गया था कि एक लड़की इराक जाती है काम के सिलसिले में और वहां इराक के सिविल वॉर में फंस जाती है. जिसके बाद वह भारत वापसी के लिए काफी मशक्कत करती है. 

फिलिस्तीन-इजरायल के बीच छिड़ा वॉर

आपको बता दें कि शनिवार को फिलिस्तीन के आतंकी संगठन हमास ने इजरायल पर हमला कर दिया है. इस दौरान उनके द्वारा इजरायल पर 20 मिनट के भीतर 5 रॉकेट छोड़े गए हैं. जिसके कारण 1000 से भी ज्यादा लोगों की मौत की खबर सामने आई है वहीं, 900 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इसके साथ ही हमास के द्वारा ये भी दावा किया जा रहा है कि उन्होंने कई इजरायल सैनिकों और नागरिकों को बंधी बना लिया है. 

Post a Comment

Previous Post Next Post