UP: अखिलेश यादव की बयानबाजी के बाद ब्रजेश पाठक ने X पर बदला अपना नाम


UP News: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (Deputy CM Uttar Pradesh) ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्‍स पर अपना नाम बदल लिया है. एक्स पर उन्होंने शुक्रवार अपने नाम के आगे सर्वेंट ब्रजेश पाठक (Servant Brajesh Pathak) लिख लिया है. उन्होंने कहा कि जनता का नौकर होना उनके लिए गर्व की बात है. डिप्टी सीएम द्वारा नाम बदलने के सियासी मायने भी निकाले जा रहे हैं.

इससे पहले अखिलेश यादव द्वारा सर्वेंट डिप्टी सीएम बयान दिए जाने के बाद गुरुवार को डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक द्वारा खुद को जनता का सेवक बताया गया था. मीडिया कर्मियों से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि जनता का सेवक और जनता का नौकर होना उनके लिए गर्व की बात है.

दरअसल, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव बुधवार को जयप्रकाश नारायण जयंती पर लखनऊ में स्थित JPNIC में जाने वाले थे. अखिलेश यादव के वहां जाने पर रोक लगाते हुए उनके पहुंचने से पहले ही पुलिस द्वारा बैरिकेडिंग कर दी गई थी.

हालांकि वहां पहुंचने के बाद पुलिसकर्मियों से तीखी नोकझोंक हुई और फिर अखिलेश यादव गेट फांदकर अंदर चले गए थे. इस मामले में मीडिया कर्मियों ने उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक से बात किया इस दौरान ब्रजेश पाठक ने अखिलेश यादव पर प्रहार करते हुए कहा था कि यदि वे कूदने में इतने ही अच्छे हैं तो एशियन गेम्स में शामिल होकर देश के लिए मेडल चाहिए था.

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक द्वारा अखिलेश यादव को लेकर बयान दिए जाने के बाद मीडिया कर्मियों ने जब अखिलेश यादव से गुरुवार को बात की तो उन्होंने कहा कि हम सर्वेंट डिप्टी सीएम के बातों का जवाब नहीं देते हैं. अखिलेश यादव द्वारा सर्वेंट डिप्टी सीएम कहे जाने के बाद यूपी का सियासी माहौल गर्म हो गया. अखिलेश यादव द्वारा सर्वेंट डिप्टी सीएम कहे जाने के बाद उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने शुक्रवार को X पर अपने नाम के आगे सर्वेंट लगा दिया. डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक नाम के आगे सर्वेंट लगाए जाने के बाद लोगों द्वारा तरह-तरह के कमेंट किया जा रहे हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post