Shah Rukh Khan On Jawan: 'जवान' के सक्सेस पर शाहरुख खान ने लोगों को कहा शुक्रिया, दीपिका पादुकोण के छोटे रोल पर कही ये बात


Bollywood: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म 'जवान' ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है. गत 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'जवान' ने 9 दिनों में वर्ल्डवाइड 700 करोड़ रुपए से अधिक का कारोबार कर लिया है. ऐसे में साफ है कि फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हो गई है.

शाहरुख खान समेत फिल्म की पूरी स्टारकास्ट ने मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था. इस इवेंट में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण, सुनील ग्रोवर, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, विजय सेतुपति, फिल्म के डायरेक्टर एटली कुमार सहित पूरी स्टाराकास्ट मौजूद थी. 

शाहरुख खान ने जीता लोगों का दिल

शाहरुख खान इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में ब्लैक ड्रेस में पहुंचे थे. किंग खान इवेंट में बहुत ही हैंडसम नजर आ रहे थे. अपने इस फिल्म की पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में शाहरुख खान ने सबको दिल से शुक्रिया कहा. उन्होंने कहा- बहुत कम मौका मिलता है कि किसी फिल्म के साथ इस तरह से जीया जा सके. साउथ के कई लोग इस फिल्म में शामिल थे, इसलिए ये फिल्म चार साल से बन रही थी. इस फिल्म में ऐसे कई लोग थे जो कई दिनों तक अपने घर नहीं जा सके थे. ये उनकी कड़ी मेहनत का फल है.

आपको बता दें कि इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म में कैमियो रोल में नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी पहुंची थीं. स्टेज पर दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की जोड़ी बहुत ही प्यारी लग रही थी. दीपिका पादुकोण सफेद रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

इस इवेंट में फिल्म के लीड हीरो शाहरुख खान ने सबसे पहले दीपिका पादुकोण के रोल के बारे में ही बात की. उन्होंने ये भी बताया कि कैसे दीपिका इस फिल्म में मां का रोल करने के लिए राजी हुई थीं. शाहरुख खान ने कहा- दीपिका पादुकोण फिल्म 'पठान' के 'बेशरम रंग' गाने की शूटिंग कर रहीं थीं. मैं सोच रहा था कि क्या वो 'जवान' में मां का रोल करेंगी. लेकिन मेरी मैनेजर पूजा डडलानी उनके पास गईं और दो मिनट में दीपिका ने बताया कि वो ये रोल जरूर करेंगी.

किंग खान ने कहा- कोई रोल छोटा नहीं होता 

शाहरुख खान ने आगे कहा- दीपिका पादुकोण का रोल इस फिल्म में कोई छोटा रोल नहीं हैं. इसे छोटा रोल कहकर दीपिका को कमजोर मत कीजिए. दीपिका पादुकोण एक बहुत बड़ी एक्ट्रेस हैं और उन जैसी बड़ी एक्ट्रेस ने इस छोटे रोल को भी बड़ा बना दिया है. 

Post a Comment

Previous Post Next Post