Jharkhand News: कल से पलामू में नहीं चलेंगी निजी बसें, मांग पूरी नहीं होने तक चक्का जाम


पलामू: अपनी मांगों को पूरा नहीं होने से नाराज पलामू जिला ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन (Palamu District Transport Association) ने बसों को नहीं चलाने का निर्णय लिया है. जिसके परिणामस्वरूप प्रमंडलीय मुख्यालय डालटनगंज से बुधवार की सुबह से कोई यात्री बस नहीं चलेगी. एसोसिएशन का कहना है कि जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं की जाती है तब व बसें नहीं चलाएंगे. 

एसोसिएशन के अध्यक्ष रुद्र प्रताप सिंह ने मंगलवार को कहा कि प्रशासन के अड़ियल रवैये के कारण ऐसा निर्णय लेना पड़ा है. साथ ही कहा कि पांच सितंबर को ही प्रशासन को ऐसे हालत होने से अवगत कराया गया था.

उन्होंने कहा कि डालटनगंज बस पड़ाव से तकरीबन 165 यात्री बसें लोगों को सेवा दे रही हैं. इस हड़ताल से सभी रूट प्रभावित होंगे. खासकर रांची जाने वालों की संख्या ज्यादा होती है. ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष ने दावा किया कि सैकड़ों वाहनों की सूची परिवहन विभाग को उपलब्ध कराई गई है. 

इनमें से कई वाहन प्रेस लिखकर चल रहे हैं. सवारी गाड़ी का स्वरूप बदल दिया गया है. एसोसिएशन की प्रमुख मांग है कि टेम्पो को 16 किलोमीटर चलने की ही इजाजत है लेकिन अभी टेम्पो गढ़वा, लातेहार, रांची और औरंगाबाद जा रहे हैं. जिस कारण दुर्घटनाएं भी ज्यादा हो रही हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post