CM योगी बोले, असलहा लहराने वाले माफिया आज व्हील चेयर पर जान की भीख मांग रहे हैं


Ghosi By Election: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के घोसी विधानसभा सीट (Ghosi Vidhansabha Seat) पर 5 सितंबर को मतदान होना है. शनिवार की दोपहर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) घोसी से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी दारा सिंह चौहान के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घोसी के चीनी मिल मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी, कांग्रेस और INDIA गठबंधन पर जमकर निशाना साधा.

जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने 2005 में मऊ में हुए दंगे का जिक्र करते हुए कहा कि उस दंगे में सपा और कांग्रेस ने कुछ नहीं किया था. उस समय मैं गोरखपुर का सांसद था और इन दंगाइयों पर कार्रवाई करने और उन्हें जवाब देने के लिए गोरखपुर से मऊ के लिए निकल गया था. उन्होंने कहा कि तब हम जाति नहीं देखते थे, इन दंगाबाजों को जवाब देने के लिए निकल पड़ते थे.

उन्होंने कहा कि भाजपा के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद जो लोग मैदान में असलहा लहराते थे, वे आज व्हील चेयर पर अपनी जान की भीख मांगते नजर आ रहे हैं. अब किसी गरीब, किसी किसान या किसी व्यापारी की जमीन पर कोई कब्जा नहीं कर सकता. क्योंकि अगर उसने कब्जा किया तो उसे पता है कि बुलडोजर तैयार बैठा है.

सीएम योगी ने विपक्षी दलों द्वारा पीडीए की बात किए जाने पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हम लोग तो सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं. इस सरकार में बिना किसी भेदभाव के योजना का लाभ पब्लिक को मिला है. उन्होंने कहा कि 6 वर्षों में 55 लाख गरीबों को आवास उपलब्ध कराया गया है, जिसमें दलित पिछड़ा और अल्पसंख्यक भी शामिल हैं. इसके अलावा उन्होंने बिजली कनेक्शन उज्ज्वला योजना सहित कई अन्य सरकारी योजनाओं का भी जिक्र किया.

Post a Comment

Previous Post Next Post