Bihar News: पत्रकारों पर भड़के बाहुबली Anand Mohan, कहा - 'मीडिया वाला है तो है'


Anand Mohan: बिहार (Bihar) में आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी पारा तेज है. वहीं आनंद मोहन (Anand Mohan) को लेकर भी विपक्षी दल के नेता प्रदेश सरकार पर निशाना साध रहे हैं. इसी क्रम में आज आनंद मोहन के एक वायरल वीडियो (Viral Video) से राजनीति तेज हो गई है. वायरल वीडियो में आनंद मोहन मीडिया पर भी भड़कते हुए नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने मीडिया के कैमरामैन कैमरा बंद करने की धमकी तक भी दे डाली.

आपको बता दें कि पूर्व सांसद बाहुबली आनंद मोहन गुरुवार को एक कार्यक्रम में शिरकत करने आरा पहुंचे थे. जनसंवाद के दौरान उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर ज़ुबानी हमला बोला. बाहुबली आनंद मोहन ने कहा कि अमित शाह से मैं नहीं डरता हूं, जो डर गया को आनंद मोहन कैसा? राजपूत किसी से नहीं डरते, जेल में बिस्तर छोड़कर आया हूं.

आनंद मोहन समेत कई दिग्गज नेता मंच पर मौजूद थे, इसके बाद भी लोग सभागार से लोग निकलकर इधर-उधर घूम रहे थे. कोई खाना खाने लिए जा रहा था, कार्यक्रम में लोगों की दिलचस्पी नजर नहीं आ रही थी. इस वजह से प्रोग्राम में भी देरी हो रही थी.

जनसंवाद के दौरान वह अवव्यस्था देख कर नाराज हो गए और मंच छोड़कर निकल गए. इतने गुस्से में थे कि पत्रकारों का भी लिहाज नहीं किया और उन पर भड़क गए. माइक पर हाथ मारते हुए कैमरा बंद करने की धमकी तक दे डाली. आनंद मोहन के कार्यकर्ता उन्हें मनाने की कोशिश कर रहे थे. वहां पत्रकार लोग भी मौजूद थे, जो कार्यक्रम कवर करने पहुंचे थे. 

इसी दौरान आनंद मोहन मीडिया वालों पर भी भड़क गए. यहां तक कि किसी ने उन्हें कहा कहा कि पत्रकार हैं, तो उन्होंने गुस्से मे कहा 'मीडिया वाले हैं तो हैं'. आनंद मोहन की बदसलूकी से मीडिया कर्मियों में नाराजगी भी देखे को मिल रही है. वहीं कुछ लोग कह रहे हे हैं कि कही का गुस्सा कहीं और ऊतार दिया. अपने समर्थकों के काफी मनाने के बाद आनंद मोहन वापस मंच पर गए.


Post a Comment

Previous Post Next Post