कोयला खदान में फंसे लोगों को बचाएंगे Akshay Kumar, 'मिशन रानीगंज' का टीजर रिलीज


Mission Raniganj: अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की हाल ही में आई फिल्म ओएमजी 2 (OMG 2)को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कलेक्शन किया था. ओएमजी 2 के बाद अब उनकी दूसरी फिल्म मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू(Mission Raniganj) का टीजर रिलीज हो चुका है. टीजर रिलीज के बाद एक्टर के फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. वहीं फिल्म अगले महीने 6 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

दरअसल, हाल ही में अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू का इंस्टाग्राम पर टीजर शेयर किया है. इस टीजर की शुरुआत काफी दमदार नजर आ रही है. यह कहानी साल 1989 के रानीगंज में बाढ़ से ग्रस्त कोयला खदान में फंसे लोगों को रेस्क्यू करने की कहानी है. 

वीडियो की शुरुआत में दिखाया जाता है कि बाढ़ के पानी का बहाव काफी ज्यादा है और एक व्यक्ति खुद को बचाने के लिए भागते हुए नजर आता है. इसके बाद अक्षय कुमार कहते हैं कि अगर इसके अंदर एक भी जिंदगी सांस ले रही है तो वो हमारे इंतजार में है. इस दौरान दिखाया जाता है कि कोयला खदान के अंदर फंसे लोग चिल्लाते हैं कि हम जिंदा है. 

टीजर में आगे दिखाया गया है कि रेस्क्यू टीम कड़ी मेहनत, कई सारी प्लानिंग और बाढ़ जैसी गंभीर समस्या का सामना करते 350 फीट नीचे फंसे 65 माइनर्स की जान बचाने की कोशिश करती है. बता दें कि अक्षय कुमार फिल्म में जसवंत सिंह गिल के किरदार में नजर आएंगे. जिन्होंने भारत के कोल रेस्क्यू मिशन को संभाला था और कई लोगों की जिंदगियों को बचाया था. 

बदला गया मिशन रानीगंज का नाम

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू का नाम पहले मिशन रानीगंज द ग्रेट इंडिया रेस्क्यू था. हालांकि बीते दिनों लगातार सोशल मीडिया पर भारत और इंडिया को लेकर छिड़े विवाद के बीच इसका नाम इंडिया से बदलकर भारत कर दिया गया था. 
फिल्म का टीजर काफी दमदार है और इसे फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. इससे उम्मीद की जा रही है, कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करेगी.

रियल लाइफ पर बनी अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज

अक्षय कुमार ज्यादातर रियल लाइफ आधारित फिल्मों के लिए जाने जाते हैं और उनकी इस तरह की फिल्में अक्सर ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करती हैं. मिशन रानीगंज भी 1989 में आई बाढ़ और कोयला खदान में फंसे लोगों को लेकर दिखाई जाने वाली रियल लाइफ पर आधारित फिल्म है और इसकी स्टोरी काफी दमदार लग रही है. फिल्म की स्टारकास्ट में अक्षय कुमार, परिणीति चोपड़ा, रवि किशन, जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. जो कि एक शानदार कास्ट है.


Post a Comment

Previous Post Next Post