सनातन का समूल नाश करने का बयान से इंडिया गठबंधन का मुख्य एजेंडा आया सामने: बाबूलाल मरांडी


हजारीबाग:
संकल्प यात्रा के तीसरे चरण के तहत बरही पहुंच भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने सोमवार को हेमंत सोरेन पर जमकर हमला बोला. खोरठा भाषा में बोलते हुए उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन सनातन धर्म का समूल नाश करने वालों के साथ खड़े हैं. मुंबई में होने वाले डॉट इंडिया गठबंधन के बैठक के बाद तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन के बेटे के बयान से इनका एजेंडा सामने आ गया है. सनातन के समूल नाश करने का बयान स्पष्ट करता है कि ये लोग देश की प्रगति देखना नहीं चाहते हैं. मोदी जी के बढ़ती लोकप्रियता से विपक्षी गठबंधन हताशा में है. उन्होंने कहा कि सनातन संस्कृति ख़त्म करने के बयान पर मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को अपना स्टैंड क्लीयर करना चाहिए.

उन्होंने कहा कि हेमंत राज में झारखंड का विकास तो नहीं हुआ बल्कि क़ानून व्यवस्था चौपट हो गया. प्रत्येक दिन पाँच से ज़्यादा हत्या, दुष्कर्म, अपहरण की घटना से झारखंड भयभीत है. उन्होंने कहा कि जिस पुलिस को क़ानून व्यवस्था ठीक करना था वे हेमंत सरकार के इशारे पर वसूली और हेमंत सरकार के ख़िलाफ़ बोलने वालों पर केश करने में व्यस्त हैं. उन्होंने कहा कि हेमंत सरकार में कोयला, बालू, पत्थर, ज़मीन की लूट मची है. अंचल ब्लॉक और ज़िला के सरकारी कार्यालयों में बिना पैसे दिये कोई काम नहीं होता है. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार मुक्त, अपराध मुक्त प्रदेश बनाना है तो झारखंड से हेमंत सरकार को हटाना है और भाजपा को लाना है.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली से योजनाएं भेज रहे हैं किंतु हेमंत सोरेन उसमें भी बंदरबांट कर रखा है. ईडी के करवाई से हेमंत डर कर भाग रहे हैं. हेमंत सरकार दलालों, बिचौलियों को बचाने में व्यस्त है. उन्होंने कहा कि ट्रांसफ़र पोस्टिंग और योजनाओं में हेमंत सरकार पैसा लेना बंद करे भ्रष्टाचार ख़ुद समाप्त हो जाएगा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने हर घर में नल से जल हेतु योजना दिया था वह झारखंड में हेमंत सोरेन के कारण फेल हो गया. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार आएगी तो भ्रष्टाचार समाप्त हो जायेगा. उन्होंने कहा कि अटल जी ने झारखंड राज्य के सपने को साकार किया था और गांव गांव सड़क, नदी नालों पर पुल पुलिया और बिजली दिया था. इस प्रदेश को संवारने का कार्य भी भाजपा ही करेगी. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में चांद पर पहुंच गये अब सूर्य की बारी है. उन्होंने 2024 में केंद्र में मोदी जी को प्रधानमंत्री और झारखंड में भाजपा की सरकार बनाने का संकल्प दिलाया.

Post a Comment

Previous Post Next Post