एक हफ्ते में ही बॉलीवुड की सबसे खराब फिल्मों में शामिल हुई 'आदिपुरुष'


प्रभास की फिल्म आदिपुरुष को देखने के बाद आम से लेकर खास तक, हर कोई गुस्से में हैं. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. आदिपुरुष का निर्देशन ओम राउत ने किया है, जबकि डायलॉग्स मनोज मुंतशिर ने लिखे हैं. यह इस साल की बिग बजट फिल्मों में से एक थी, लेकिन आदिपुरुष पर रामायण को गलत तरीके से दिखाने पर लोग गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. ऐसे में अब प्रभास की यह फिल्म बॉलीवुड की सबसे खराब फिल्मों में शुमार हो गई है. 

आईएमडीबी ने हाल ही में बॉलीवुड की 50 सबसे खराब फिल्मों की लिस्ट को अपडेट किया है. इस लिस्ट में एक हफ्ते के अंदर ही फिल्म आदिपुरुष ने टॉप 10 सबसे खराब फिल्मों में अपनी जगह बना ली है. आईएमडीबी की ताजा अपडेट लिस्ट में पहले नंबर राम गोपाल वर्मा की आग है. दूसरे पर केआरके की फिल्म देशद्रोही, तीसरे पर हमशक्ल तो वहीं चौथे नंबर पर अजय देवगन की फिल्म हिम्मतवाला है. आईएमडीबी की खराब लिस्ट में पांचवें नंबर में हिमेश रेशमिया की फिल्म कर्ज है, जबकि छठे नंबर मल्टीस्टारर फिल्म जानी दुश्मन है.

इसके अलावा सातवें नंबर अभिषेक बच्चन की फिल्म द्रोणा है. आठवें पर अजय देवगन की फिल्म रास्कल्स है. नौवें नंबर पर सलमान खान की फिल्म रेस 3 तो वहीं अब 10वें नंबर आदिपुरुष सबसे खराब फिल्म बन गई है. फिल्म को आईएमडीबी 4.4 की रेटिंग दी है. आपको बता दें कि 500 करोड़ रुपये के बजट में बनी आदिपुरुष को सिनेमाघरों में दिखाने के लिए निर्माताओं ने टिकट की कीमत 112 रुपये कर दी है. इस तरह 150 रुपये में से भी 38 रुपये की कटौती कर दी गई है. ताकि किसी तरह प्रभास, कृति सेनन, सनी सिंह, वत्सल सेठ, देवदत्त नागे और सैफ अली खान की फिल्म को देखने के लिए दर्शक थिएटर तक आ सकें.

Post a Comment

Previous Post Next Post