पंचायत चुनाव के लिए ममता ने शुरू किया प्रचार अभियान, निशाने पर बीएसएफ


कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सोमवार से राज्य में पंचायत चुनाव के लिए प्रचार का आगाज कर दिया. उत्तर बंगाल के कूचबिहार में अपनी पहली जनसभा के दौरान उन्होंने सबसे पहले सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कोर्ट के आदेश पर केंद्रीय बलों की तैनाती हो रही है लेकिन मुझे इसकी पुख्ता सूचना मिली है कि चुनावी ड्यूटी में तैनात होने वाले बीएसएफ के जवान आम लोगों को डराएंगे.

उन्होंने कहा कि बीएसएफ ने इसी जिले में कई लोगों को गोली मार कर मौत के घाट उतारा है. बीएसएफ की गोली से जो लोग मारे गए हैं उनके परिवार के साथ सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस खड़ी थी और खड़ी रहेगी. उन्होंने कहा कि यही बीएसएफ जवान जब चुनावी ड्यूटी में आएंगे तो आपको डराएंगे लेकिन आपको डरने की जरूरत नहीं है. अगर बीएसएफ डराती है तो हमें (तृणमूल) आकर बताइएगा.

इसके साथ ही पंचायत चुनाव से पहले बड़ी घोषणा करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि उत्तर बंगाल में ही आर्थिक कॉरिडोर बनवाया जा रहा है. इससे राज्य में रोजगार का सृजन होगा. यहां के लोगों को काम की तलाश में दूसरे राज्य में जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी. इसके साथ ही ममता ने दावा किया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में केंद्र से नरेन्द्र मोदी सरकार को उखाड़ फेंका जाएगा. ममता ने कहा कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार को इस बार हर हाल में सत्ता से हटाएंगे.

Post a Comment

Previous Post Next Post