उत्तर प्रदेश : पूर्व मंत्री हेमराज वर्मा सपा छोड़कर भाजपा में शामिल


समाजवादी पार्टी(सपा) के नेता व पूर्व मंत्री हेमराज वर्मा बुधवार को अपने समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) में शामिल हो गए. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने प्रदेश कार्यालय पर उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई.

इसके अलावा समाजवादी महिला सभा की प्रदेश उपाध्यक्ष शीला सिंह, ब्लॉक प्रमुख संध्या पटेल और उन्नाव के सपा नेता विवेक सिंह पटेल समेत अन्य नेता प्रदेश अध्यक्ष की मौजूदगी में भाजपा में शामिल हुए. भूपेन्द्र सिंह पटेल ने दूसरे दलों को छोड़कर भाजपा में आये लोगों को पटका पहनाकर स्वागत किया.

इस मौके पर भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि आज हम सब के लिए गर्व का विषय है. आज हमारे परिवार का विस्तार हो रहा है. बहुत ही वरिष्ठ लोग अन्य दलों को छोड़कर मोदी-योगी के कार्यों से प्रभावित होकर भाजपा में आ रहे हैं. हेमराज वर्मा गत लोकसभा चुनाव में पीलीभीत से सपा के प्रत्याशी रहे. सपा सरकार में मंत्री और विधायक भी रहे हैं. उनके आने से पीलीभीत में भाजपा और मजबूत होगी.

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा विचार से जुड़े हुए लोगों का समूह है. हम लोग निरंतर काम करते हैं. इसलिए हमारी समाज में स्वीकार्यता है. हमें और आगे बढ़ना है और हमारे जो एजेण्डे हैं, काम हैं, उनको पूरा करना है.

इस अवसर पर सर्वेश कुमार,अरूण कुमार, सतीश कुमार, जय प्रकाश कटियार, कुलदीप कुमार, अतुल कुमार कटियार, मनोज, राम लखन, श्रवण, राजकुमार, जसवंत यादव, राकेश यादव, श्रीराम कृष्ण, विनोद यादव, प्रवीण पाण्डेय, शिशुपाल यादव, प्रमोद पासी, महताब आलम और शकील खां समेत कई ग्राम प्रधान व क्षेत्र पंचायत सदस्यों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

इस मौके पर भाजपा के प्रदेश महामंत्री संजय राय, राम प्रताप सिंह चौहान और प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित उपस्थित रहे.

Post a Comment

Previous Post Next Post