होली के दिन सतीश कौशिक ने की दोस्तों संग मस्ती और चंद घंटे बाद दुनिया को कहा अलविदा


बॉलीवुड में विविध भूमिकाओं से अपनी छाप छोड़ने वाले और चेहरे पर हमेशा मुस्कान रखने वाले अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक का गुरुवार को निधन हो गया. उन्होंने 66 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. सतीश कौशिक की अचानक हुई मृत्यु ने बॉलीवुड को झकझोर कर रख दिया है. सतीश कौशिक के निधन से पूरे बॉलीवुड में मातम पसर गया है. सतीश कौशिक के अब इस दुनिया में नहीं रहने की खबर पर बॉलीवुड कलाकारों को विश्वास नहीं हो रहा है. कई लोगों ने ट्वीट कर कहा है कि यह उनके लिए सबसे बड़ा सदमा है.

होली के दिन सतीश कौशिक ने जमकर होली खेली. मशहूर गीतकार जावेद अख्तर ने जुहू में एक होली पार्टी का आयोजन किया. सतीश कौशिक इस कार्यक्रम में शामिल हुए. उन्होंने अपने को-स्टार्स के साथ होली का लुत्फ भी उठाया. उन्हें जावेद अख्तर, ऋचा चड्ढा, अली फजल और महिमा चौधरी के साथ होली खेलते हुए भी देखा गया था.


इन तस्वीरों को उन्होंने ट्विटर पर भी शेयर किया. सतीश कौशिक इस फोटो में काफी खुश नजर आ रहे हैं. वे मस्ती करते नजर आ रहे हैं. वे कहीं बीमार नहीं लगते. और आज सतीश कौशिक के निधन की खबर ने बॉलीवुड को झकझोर कर रख दिया है. बॉलीवुड एक्टर्स और उनके फैंस के लिए भी ये एक बड़ा झटका है.

सतीश कौशिक के निधन की खबर अभिनेता अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर दी. सतीश कौशिक का एनसीआर में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. उनका शव फिलहाल गुरुग्राम के फोर्टिस अस्पताल में है और पोस्टमॉर्टम के बाद मुंबई लाया जाएगा.

Post a Comment

Previous Post Next Post