देश देख रहा एक अकेला कितनों पर भारी, विपक्ष पर बरसे पीएम


राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु के अभिभाषण पर राज्यसभा में धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के बाद जवाब में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज कांग्रेस समेत पूरे विपक्ष को जमकर घेरा. पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ही झूठ की राजनीति की और सत्ता पाई. मोदी ने अपने भाषण में एक ओर जहां अपनी सरकार की उपलब्धियां गिनवाईं तो दूसरी और कांग्रेस की नाकामयाबियों के भी चिट्ठे खोले.

पीएम के भाषण के दौरान विपक्षी नेताओं ने जमकर अदाणी को लेकर नारेबाजी की. उन्होंने मोदी-अदाणी भाई-भाई के नारे भी लगाए. इस बीच पीएम ने कांग्रेस के घोटालों की पूरी लिस्ट गिनवां दी. पीएम ने शोरशराबे की बीच कहा कि जनता इस संसद में हो रहे कामकाज को देख रही होगी कि कैसे एक अकेला कितनों पर भारी है.

पीएम मोदी ने अपने भाषण के दौरान कांग्रेस को जमकर खरी-खोटी सुनाई. पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने अपने शासनकाल में सिर्फ घोटाले का काम किया और देश को बर्बाद कर दिया. मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने सिर्फ गड्ढे ही गड्ढे कर दिए हैं, जिसे अब हम भरने का काम कर रहे हैं.

कांग्रेस पार्टी पर हमला बोलते हुए पीएम ने कहा कि मेरे पर कीचड़ उछालने का काम करती है, मेरे ऊपर गलत आरोप लगाती है, लेकिन देश की जनता उन्हें जवाब दे रही है. मोदी ने कहा कि देश बार-बार कांग्रेस को नकार रही है, फिर भी उनके नेता साजिशों से बाज नहीं आ रहे हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post