Mukesh Ambani के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई संपन्न


Anant Ambani Engagement : रिलाइंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के छोटे बेटे अनंत अंबानी की बीते दिन राधिका मर्चेंट से सगाई हो गई है. रधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) उद्योगपति विरेन मर्चेंट की बेटी हैं. बता दें कि साल 2019 में ही राधिका और अनंत की शादी तय हो गई थी. सगाई सेरेमनी की बात करें तो परिवार वाले, रिश्तेदार और खुशी में शामिल होने वाले बॉलीवुड सेलेब्रिटीज और मेहमान एक से बढ़कर एक लुक्स में नजर आए.

राधिका और अनंत के लुक्स की बात करें तो दोनों ही ट्रेडिशनल कपड़ों में नजर आए. दुल्हन बनने वाली राधिका ने गोल्डन रंग का लहंगा पहना जिसे अबु जानी संदीप खोसला ने डिजाइन किया है. इस लहंगे की खूबसूरत एंब्रोइडरी और सिप्पी वाला काम इसे बेहद खास बना रहा है. 

राधिका के इस लहंगे के साथ दुपट्टा भी मैचिंग है जिसके साथ उन्होंने पतली चेन वाला कमरबंध पहना है. इसके साथ ही, राधिका का लाइट मेकअप, डायमंड नेकलेस, कानों में खूबसूरत चमचमाती बालियां और मांग टीका पूरे लुक (Engagement Look) पर चारचांद लगा रहे हैं. अनंत अंबानी ने अपनी सगाई के लिए ब्लू कुरता और ब्लू कलर के ही एंब्रोइडरी वाले नेहरू जैकेट को चुना. 

दुल्हे की मां नीता अंबानी (Nita Ambani) ने इस मौके पर अबु जानी संदीप खोसला की डिजाइनर रेड और ऑफ वाइट साड़ी पहनी. इस साड़ी को नीता ने गुजराती स्टाइल में बांधा है. साथ ही, अपने लुक को एवरग्रीन बनाते हुए नीता अंबानी लो बन, काजल लगी आंखों के साथ ग्लोई मेकअप लुक में नजर आईं. एक्सेसरीज में नीता ने नेकलेस, इयरिंग्स और मांग टीका पहना और माथे पर सजी बिंदी ने लुक को पूरा किया.

Post a Comment

Previous Post Next Post