KRK को माफ करने के मूड में नहीं है मनोज बाजपेयी, केस को अंजाम तक लेकर जाएंगे एक्टर

कमाल आर खान यानि केआरके के कॉन्ट्रोवर्सी लिस्ट में अब नया नाम शामिल हो गया है वो है 'फैमिली मैन' मनोज बाजपेयी का। मनोज बाजपेयी ने केआरके के खिलाफ मानहानि का केस क्या फाइल किया वह एक के बाद एक ट्वीट कर मनोज बाजपेयी पर निशाना साध रहे हैं। केआरके का कहना है कि मनोज बाजपेयी द्वारा दर्ज कराए गए मानहानि केस में उन्हें अभी कोई नोटिस नहीं मिला है और अगर उन्हें नोटिस मिलता है तो उनकी वकील उनके लिए यह केस इंदौर कोर्ट में लड़ेंगी। इतना ही नहीं, अपने एक ट्वीट में केआरके ने बिना नाम लिए सलमान खान को भी लपेटे में ले लिया है।

वहीं स्पॉटबॉय से बातचीत में मनोज बाजपेयी ने इस मुद्दे पर कमेंट करने से साफ मान कर दिया। एक्टर ने कहा, “अभी के लिए कोई टिप्पणी नहीं। मुझे कोई भी बयान देने से परहेज करने को कहा गया है।"

KRK को छोड़ने के मूड में नहीं मनोज 

लेकिन मनोज के एक करीबी सूत्र का कहना है कि वह इस मामले को अंजाम तक लेकर जाना चाहते हैं। सूत्र ने बताया, 'कई बार, अभिनेता मानहानि के लिए जाते हैं और फिर मामला सुलझ जाता है। प्रीति जिंटा ने मानहानि के लिए एक टैब्लॉइड के खिलाफ एक लंबी लड़ाई लड़ी थी। मनोज मुकदमे को अंत तक देखना चाहते हैं। वह पहली सुनवाई के लिए व्यक्तिगत रूप से इंदौर की अदालत में उपस्थित हुए हैं। जब भी आवश्यकता होगी, वह अन्य सुनवाई में भाग लेने के लिए समय देंगे।'

KRK का दावा नहीं मिला कोई नोटिस

वहीं दूसरी तरफ केआरके रुकने का नाम नहीं ले रहे। वो एक के बाद एक ट्वीट कर लगाता हमला कर रहे हैं। अपने ट्वीट में केआरके ने लिखा- मुझे अभी तक कोई नोटिस नहीं मिला है, लेकिन मीडिया का कहना है कि मनोज बाजपेयी ने मेरे खिलाफ मानहानि का केस इंदौर में दर्ज करवाया है. जब मनोज मुंबई में रहते हैं तो वह क्यों केस दर्ज करवाने के लिए इंदौर गए? क्या वह मुंबई पुलिस और कानून पर विश्वास नहीं रखते हैं? आप सभी जानते हैं कि इंदौर से कौन है?

ये था पूरा मामला

बता दें कि मनोज बाजपेयी ने केआरके के खिलाफ इंदौर की एक अदालत में एक ट्वीट के लिए एक आपराधिक मानहानि का मुकदमा दायर किया है। 26 जुलाई के अपने इस ट्वीट में केआरके ने मनोज बाजपेयी को लेकर अपशब्द कहा था।