West Bengal: बंगाल में स्मृति ईरानी की मौजूदगी में 65 नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले रविवार को हावड़ा के डोमूरजला मैदान में भाजपा की ओर से योगदान मेले व जनसभा का आयोजन किया गया, जिसमें केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने हिस्सा लिया। इस मौके पर स्मृति ईरानी की मौजूदगी में हाल में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) छोड़ने वाले कद्दावर नेता व पूर्व मंत्री राजीब बनर्जी सहित हावड़ा के बाली से तृणमूल विधायक वैशाली डालमिया, हुगली के उत्तरपाड़ा से तृणमूल विधायक प्रबीर घोषाल, हावड़ा के पूर्व मेयर डॉक्टर रथीन चक्रवर्ती और बांग्ला फिल्मों के अभिनेता रुद्रनील घोष सहित विभिन्न दलों के 65 से ज्यादा नेताओं ने भाजपा का दामन थामा। इनके अलावा बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने भी भगवा झंडा थामा।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने सभी का भाजपा परिवार में स्वागत किया। इस मौके पर डिजिटल माध्यम से केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी जुड़े और उन्होंने भाजपा में शामिल होने वाले सभी नेताओं का स्वागत किया। भाजपा में शामिल होने वालों में ज्यादातर सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के नेता व कार्यकर्ता थे। इनमें विभिन्न नगर निगमों व पालिकाओं, जिला परिषद व ग्राम पंचायतों से जुड़े स्थानीय नेता भी शामिल थे जिन्होंने भाजपा का दामन थामा। इस जनसभा के दौरान पूरा मैदान लोगों की भीड़ से खचाखच भरा था और चारों तरफ भगवा झंडे ही नजर आ रहे थे। वहीं, जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि दीदी को 'जय श्रीराम' से बैर है। उन्होंने कहा कि आपने राम को त्याग दिया है, लेकिन इस बार बंगाल में रामराज स्थापित होकर रहेगा। दीदी की टीएमसी जाने वाली है और भाजपा आने वाली है।

स्मृति ने तृणमूल को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जो दल अपने निजी राजनीतिक स्वार्थ को लेकर केंद्र सरकार से बैर रखता है, जो अपनों को अपनों से लड़वाने की कोशिश करता है, जो जय श्रीराम के नारे को भी अपमानित करता है, उस दल में कोई भी राष्ट्रभक्त नहीं रुक सकता है। इस दौरान उन्होंने बांग्ला में अपना भाषण देकर सबको चौंका दिया।स्‍मृति ने आगे कहा, 'पहली बार किसी मुख्यमंत्री ने कट मनी स्वीकार किया। तृणमूल सरकार चावल व दाल चोर है। तिरपाल चोर है। दीदी ने कोरोना महामारी में भी महापाप किया है।' भाजपा की इस जनसभा में भारी भीड़ उमड़ी थी।

ADVERTISEMENT