Web Series Tandav को लेकर फूटा कंगना रनोट का गुस्सा, कहा किसी और धर्म का मजाक उड़ाने की हिम्मात नहीं

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी वेब सीरीज तांडव को लेकर पूरे देशभर में लोगों का गुस्सा जारी है। इस वेब सीरीज के ऊपर हिंदू भावना को आहत करने का आरोप हैं। ऐसे में तांडव के मेकर्स के खिलाफ कई जगहों पर पुलिस थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। साथ ही विरोध भी जारी है। इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रोनट ने भी वेब सीरीज तांडव को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

कंगना रनोट बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो खुलकर सामजाकि-राजनीतिक मुद्दों पर सोशल मीडिया के जरिए बोलती रहती हैं। अब कंगना रनोट ने न केवल वेब सीरीज तांडव की आलोचना की है बल्कि निर्देशक अली अब्बास जफर को जान से मारने की बात भी कह डाली है। इतना ही नहीं कंगना ने यह भी कहा है कि अल्लाह का मजाक उड़ाने की हिम्मत नहीं है।

दरअसल भाजपा नेता कपिल शर्मा ने ट्विटर पर तांडव वेब सीरीज की आलोचना की है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, 'अली अब्बास जफर जी, कभी अपने मजहब पर मूवी बनाकर माफी मांगिए। सारी अभिव्यक्ति की आजादी हमारे ही धर्म के साथ क्यों? कभी अपने एकमात्र ईष्ट का भद्दा मजाक उड़ाकर भी शर्मिंदा होइए, आपके अपराधों का हिसाब भारत का कानून करेगा, जहरीला कंटेट वापस लीजिये, तांडव को हटाना ही पड़ेगा।'

कपिल शर्मा के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कंगना रनोट ने अपने ट्वीट में लिखा, 'माफी मांगने के लिए बचेगा कहां? यह सीधा गला काट देते हैं, जिहादी देश फतवा निकाल देते हैं, लिब्रु मीडिया वर्चुअल लिंचिंग कर देती है, तुम्हें ना सिर्फ जान से मार दिया जाएगा बल्कि उस मौत को भी जस्टिफाई किया जाएगा, बोलो अली अब्बास जफर है हिम्मत अल्लाह का मजाक उड़ाने की?'

सोशल मीडिया पर कंगना रनोट का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि लखनऊ में तांडव वेब सीरीज के खिलाफ एफआइआर दर्ज करने के बाद उत्तर प्रदेश की पुलिस की एक टीम मुंबई पहुंच गई है। पुलिस टीम वेब सीरीज के लेखक, निर्माता, निर्देशक और हेड इंडिया ओरिजिनल कंटेंट अमेजन की तलाश में दबिश पर भेजी गई है। हजरतगंज कोतवाली में तैनात इंस्पेक्टर अनिल सिंह पुलिस बल के साथ मुंबई गए हैं। इंस्पेक्टर हजरतगंज श्यामबाबू शुक्ला के मुताबिक पुलिस आरोपितों के संभावित स्थानों पर दबिश देने के लिए रवाना की गई है। मामले की विवेचना की जा रही है। आरोपितों से पूछताछ की जाएगी। 

ADVERTISEMENT