रिया-सुशांत के घरों पर होती थी ड्रग की डिलीवरी, सैमुअल करता था अरेंजमेंट


सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में ड्रग ट्रेल काफी लंबी होती नजर आ रही है. इसके अलावा इस मामले में तमाम चौंकाने वाली जानकारियां भी सामने आ रही हैं. नारकोटिक्स ड्रग कंट्रोल ब्यूरो को सैमुअल मिरांडा ने बताया है कि वह साल 2019 से लेकर 2020 तक सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स अरेंज किया करता था.

सैमुअल ने बताया कि शोविक ने उसे अपने एक दोस्त सूर्यदीप का नंबर दिया था, उसने करमजीत नाम के एक सप्लायर का नंबर दिया था जो 2500/- रुपये में एक पैकेट उपलब्ध कराया करता था. सैमुअल ने बताया कि करमजीत वाटरस्टोन क्लब, प्राइम रोज अपार्टमेंट (रिया का घर) और माउंट ब्लेक अपार्टमेंट (सुशांत का घर) पर वीड डिलीवर करता था.

मार्च 2020 में शोविक ने सुशांत के लिए बड लाने को कहा था और जैद का कॉन्टैक्ट दिया था. और कहा था कि सामान लेने के लिए HDFC बैंक के कार्ड से साथ अब्दुल बासित के रेफरेंस का इस्तेमाल करे. इसी कार्ड से 10 हजार रुपए 5 ग्राम बड के लिए निकाले गए थे. सैमुअल ने जैद से संपर्क किया और उससे 'Eat around the corner' पर मिलकर उससे बड लिए.

इससे ये तो साफ है कि सैमुअल ड्रग की खरीददारी कर रहा था और इस बारे में NCB द्वारा इलैक्ट्रॉनिक एविडेंस भी प्राप्त कर लिए गए हैं, सैमुअल इस ड्रग सिंडिकेट का एक्टिव मेंबर था जिसमें हाई सोसायटी पर्सनैलिटी और ड्रग सप्लायर जुड़े हुए थे.

ADVETISEMENT