बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का कांग्रेस पर हमला, राजीव गांधी की शिक्षा नीति को बताया ढकोसला


भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय जगत प्रकाश नड्डा ने शिक्षा नीति को लेकर कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला है. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ओडिशा बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि मुझे याद है कि राजीव गांधी प्रधानमंत्री होने के नाते 1986 में जो शिक्षा नीति लेकर आए थे, वह एकदम ढकोसला था.

उन्होंने कहा कि उसके पहले 1968 में शिक्षा नीति आई थी, इसमें कोई परिवर्तन नहीं था, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जो शिक्षा नीति लाए हैं वो आने वाले समय में भारत की तस्वीर बदल देगी. पीएम मोदी ने बहुत ही महत्वाकांक्षी कार्यक्रम देश के लिए रखा है.

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि लगभग 6 लाख गांव को 1000 दिनों में ऑप्टिकल फाइबर से जोड़ा जाएगा. ऑप्टिकल फाइबर का मतलब है कि हम 6 लाख गांव को अच्छे डिजिटल गांव बना सकेंगे.

उन्होंने कहा कि ओडिशा में सड़क चाहिए, मंडी तक जाने की व्यवस्था चाहिए, कोल्ड स्टोरेज एवं स्टोरेज बनाने की जरूरत है, जो भी किसान की आवश्यकता है, ये 1 लाख करोड़ रुपये का उपयोग करते हुए ओडिशा के किसानों की तकदीर और तस्वीर बदलने के लिए बीजेपी का कार्यकर्ता वाहक बनें, ये मेरा आपसे निवेदन है.

ADVERTISEMENT