सुशांत केस में सामने आई बड़ी लापरवाही, विसरा का नहीं हुआ था ड्रग्स टेस्ट

सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई फोरेंसिक लैब की बड़ी लापरवाही सामने आई है. सुशांत के विसरा का ड्रग्स टेस्ट नहीं हुआ था और मुम्बई फोरेंसिक लैब ने पता ही नहीं किया था कि सुशांत को ड्रग्स दिया गया था या नहीं. परिवार ने आरोप लगाया कि हो सकता कि सुशांत को जबरदस्ती ड्रग्स दिया गया था. बता दें कि मुंबई की फोरेंसिक लैब ने हाई प्रेशर थीन लेयर क्रोमैटोग्राफी टेस्ट नहीं किया था और सिर्फ सुशांत की रूटीन विसरा जांच की थी.

अब सीबीआई इस बात की जांच कर रही है कि मुम्बई FSL ने ऐसा क्यों किया. इसके अलावा एम्स के डॉक्टर्स भी इसे लेकर सवाल उठा रहे हैं. इससे पहले एम्स की ओर से सुशांत मामले की जांच करने के बाद सीबीआई को रिपोर्ट सौंपी गई थी. सुशांत केस की जांच कर रहे एम्स मेडिकल बोर्ड के प्रमुख डॉ. सुधीर गुप्ता के मुताबिक, इस मामले में एम्स और सीबीआई ने साथ में काम किया है, दोनों में सहमति भी बनी है लेकिन अभी भी विचार-विमर्श की जरूरत है. हालांकि सुशांत के बॉडी में जहर नहीं मिला है लेकिन अब भी ये नहीं कहा जा सकता है कि ये मर्डर था या सुसाइड.

सीबीआई को सुशांत के कमरे में हुए डमी ट्रायल की रिपोर्ट का भी है इंतजार  

इससे पहले सीबीआई ने सुशांत के कमरे में जाकर डमी ट्रायल लिया था, उसकी रिपोर्ट भी अभी आनी बाकी है. इसके अलावा भी सीबीआई कुछ रिपोर्ट्स का इंतजार कर रही हैं. सुशांत मामले में हो रही देरी पर सीबीआई ने कहा था कि इस मामले की हर एंगल से जांच हो रही है, इसलिए समय लग रहा है. बता दें कि इस मामले में सीबीआई, एनसीबी और ईडी समेत तीन जांच एजेंसियां जांच कर रही हैं. एनसीबी इस मामले में काफी आगे निकल चुकी है और रिया चक्रवर्ती और उनके भाई की गिरफ्तारी के बाद सारा अली खान, दीपिका पादुकोण और सारा अली खान जैसी अभिनेत्रियों से भी पूछताछ कर चुकी हैं. इसके अलावा बॉलीवुड के तीन टॉप एक्टर्स से भी एनसीबी जल्द पूछताछ कर सकती है.


ADVERTISEMENT

Post a Comment

Previous Post Next Post