धनबाद में स्टेट बैंक ऑफ इंडिया पर कोरोना का हमला, मेन ब्रांच के अधिकारी समेत अब तक 27 संक्रमित


स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में कोरोना वायरस का संक्रमण का दायरा लगातार बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को  16 नए संक्रमित अधिकारी-कर्मचारी मिलने के बाद कुल संख्या 27 पहुंच गई है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया मैन ब्रांच के साथ शाखाओं में भी अधिकारी और कर्मचारी संक्रमित पाए जाने लगे हैं। अब तक 27 लोग संक्रमित हो चुके हैं। एसबीआई में लगातार मरीजों की संख्या बढऩे पर जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग भी सकते में है। स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातार बैंक के अधिकारियों के संपर्क में है। इधर बताया जा रहा है कि बैंक में संपर्क में कम से कम 500 से अधिक ग्राहक भी आए हैं। अब जिला प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग ऐसे लोगों से अपील कर रहा है जो संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए हैं ऐसे लोग अस्पताल में आकर अपनी जांच करवा सकते हैं।

कांटेक्ट ट्रेसिंग में लगा विभाग

संक्रमित अधिकारियों और बैंक कर्मियों के संपर्क में आने वाले लोगों की तलाश स्वास्थ्य विभाग ने शुरू की है। विभाग संक्रमित व्यक्तियों के परिजन, उसके सहयोगी, बैंक में आने वाले ग्राहकों के बारे में जानकारी ले रहे हैं। बैंक में अचानक से संख्या बढऩे के बाद प्रशासन की ओर से सील करने की कवायद भी हो गई है। दूसरी और ग्राहकों में में हड़कंप मचा हुआ है।

बैंक के साथ-साथ ग्राहक भी परेशान

स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के अधिकारियों और कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव होने से कामकाज प्रभावित हो रहा है। जिस बैंक में अधिकारी-कर्मचारी मिल रहे हैं बंद कर सैनिटाइज किया जा रहा है। इस दाैरान बैंक बंद रहने से ग्राहकों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

ADVERTISEMENT