Delhi Election 2020: अनुराग ठाकुर बोले- BJP खुलवाएगी शाहीन बाग, वक्त भी बताया


केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है  कि दिल्ली की सत्ता में बीजेपी की वापसी के साथ ही शाहीन बाग से प्रदर्शनकारियों को हटाने की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी. उन्होंने कहा कि जब 11 फरवरी को दिल्ली चुनाव के नतीजे घोषित होंगे उसके साथ ही शाहीन बाग को खाली करा दिया जाएगा.

मंगलवार को दिल्ली बीजेपी ऑफिस के एक कार्यक्रम में अनुराग ठाकुर ने कहा कि आठ फरवरी के विधानसभा चुनाव के बाद बीजेपी के सत्ता में आने पर शाहीन बाग से प्रदर्शनकारी हटा दिए जाएंगे.

बैन खत्म होने के बाद बोले ठाकुर

अनुराग ठाकुर का ये बयान तब आया है जब चुनाव आयोग की ओर से उनपर प्रचार करने से लगाया गया प्रतिबंध खत्म हो गया है. चुनाव आयोग ने विवादास्पद बयान देने के लिए अनुराग ठाकुर पर चुनाव प्रचार करने से 72 घंटे की रोक लगा दी थी.  अनुराग ठाकुर ने 'देश के गद्दारों को...' जैसा भड़काऊ बयान दिया था.

11 फरवरी को खाली होगा शाहीन बाग

केंद्रीय मंत्री ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों का समर्थन करने का भी आरोप लगाया.

शाहीन बाग का जिक्र करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा, "जब दिल्ली के लोग कमल के पक्ष में अपना वोट डालेंगे...और 11 फरवरी को परिणाम आने के बाद, शाहीन बाग को खाली करा दिया जाएगा."

जीत का भरोसा

दिल्ली विधानसभा चुनाव में अनुराग ठाकुर ने बीजेपी की जीत का भरोसा जताया. उन्होंने कहा कि बीजेपी दिल्ली में क्लीन स्वीप करेगी. उन्होंने आरोप लगाया कि AAP ने दिल्ली में आयुष्मान भारत योजना को लागू नहीं किया और मेट्रो के विस्तार में रोड़े अटकाए.

ठाकुर ने कहा कि यदि दिल्ली में बीजेपी सत्ता में आती है तो दिल्ली में केंद्र की आयुष्मान भारत योजना लागू की जाएगी और नरेला तक मेट्रो का विस्तार किया जाएगा. अनुराग ठाकुर ने कहा कि दिल्ली के लोग AAP के कामों को माफ करने के मूड में नहीं है.