About Me

header ads

वायरल हो रहा पाकिस्तानी बच्चों की वीडियो, RSS और भारत को दी धमकी


जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से बौखलाया पाकिस्तान सुरक्षाबलों की कड़ी चौकसी के कारण आतंकियों की घुसपैठ कराने में विफल रहा है. अंतरराष्ट्रीय मंचों पर इस्लाम का राग अलापने के बावजूद भारत के खिलाफ माहौल बनाने में असफल रहने के बाद भारत से बदला लेने की आग में जल रहा पाकिस्तान अब अपने नापाक एजेंडे में बच्चों को हथियार बनाने की कोशिश में है.

पाकिस्तान के बच्चों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बच्चे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और भारत को खुली धमकी दे रहे हैं. आतंकवाद को अपनी स्टेट पॉलिसी बना चुका पाकिस्तान सात-आठ साल के बच्चों के दिमाग में हिंसा और आतंकवाद का जहर भर रहा है. इस वीडियो पर पाकिस्तान के कट्टरपंथी भले ही इतरा रहे हैं, लेकिन अपने बच्चों की मासूमियत को जहरीला बना रहे पाकिस्तान पर गंभीर सवाल उठ रहे हैं.

वीडियो पर पाकिस्तान ने आधिकारिक तौर पर  मुहर नहीं लगाई है लेकिन साफ है कि इस वीडियो को एक एजेंडा के तहत शूट किया गया है. वीडियो के अंत में हकीम सईद ग्राउंड में 12 अक्टूबर के दिन कश्मीर को लेकर आयोजित एक कार्यक्रम का जिक्र है.

इस वीडियो में बच्चों के मुंह से भारत में पाकिस्तान का झंडा फहराने और संघ को धमकी देने की बातें कहलवाई जा रही हैं.

पाकिस्तान के हुक्मरान भारत के खिलाफ अब मासूम बच्चों के दिमाग में जहर भर रहे हैं. जिस उम्र में बच्चों को अच्छी तालीम देने, नेक इंसान बनने की शिक्षा दी जानी चाहिए थी, उस उम्र में इनके बेहतर भविष्य के सपनों को अपने आतंकी मंसूबों की भेंट चढ़ा देने पर उतारू हैं.

गहरा गया है ब्लैकलिस्ट होने का खतरा

हिंदुस्तान को पाकिस्तान बनाने का सपना देखने वाले दहशतगर्दों ने बड़ी संख्या में युवाओं को आतंक के रास्ते पर धकेल कर उनकी जिंदगी बर्बाद कर दी. अब इन बच्चों के भविष्य में आतंक का अंधेरा लाने की तैयारी है. बच्चों को आतंक का हथियार बनाने वाले पाकिस्तान का यह घिनौना एजेंडा उस वक्त सामने आया है, जब आतंक पर लगाम लगाने में नाकामी और उसे पालने वाले पाकिस्तान पर फाइनेंसियल एक्शन टास्क फोर्स (FATF) से ब्लैकलिस्ट होने का खतरा गहरा गया है.