About Me

header ads

खूनी संग्राम के बाद एमिटी के तीन छात्र गिरफ्तार, यूनिवर्सिटी में हंगामा


देश की राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर 125 में एमिटी यूनिवर्सिटी में पार्किंग विवाद के बाद बुधवार को पुलिस ने तीन छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है. एमिटी के 2 छात्रों माधव और हर्ष पर जानलेवा हमला करने के मामले में नोएडा पुलिस ने यूनिवर्सिटी के 3 छात्रों को गिरफ्तार किया है. 

पार्किंग विवाद देखते ही देखते खूनी संग्राम में बदल गया. मामला इतना बढ़ गया कि छात्रों ने यूनिवर्सिटी के बाहर जमकर हंगामा किया. यहां पर सैकड़ों छात्रों ने कार रैली निकाली. छात्रों ने एमिटी यूनिवर्सिटी की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल उठाए. छात्रों ने यूनिवर्सिटी प्रशासन से सवाल पूछा कि क्यों स्टूडेंट्स को सस्पेंड किया गया. इसके अलावा एफआईआर में नामजद हर्ष, माधव और दिवाकर को न्याय दिलाने के लिए गुहार लगाई.

मामूली पार्किंग विवाद खूनी संग्राम में बदला

मंगलवार को एमिटी यूनिवर्सिटी ट्व‍िटर पर ट्रेंड करती रही. दरअसल 28 अगस्त को एमिटी यूनिवर्सिटी के नोएडा सेक्टर 125 स्थित कैंपस में पार्किंग को लेकर दो छात्रों हर्ष यादव और माधव चौधरी का दो लड़कियों से विवाद हो गया. आरोप है कि इसके बाद लड़कियों ने 25 लड़के बुलाकर दोनों की पिटाई करवा दी. दोनों ही यूनिवर्सिटी में बीए (पॉलिटिकल साइंस) के छात्र हैं.

28 अगस्त को एमिटी यूनिवर्सिटी के ये दो छात्र दोपहर करीब ढाई बजे i20 कार से यूनिवर्सिटी आ रहे थे. वह जिस गेट से एंट्री कर रहे थे वहीं पर एक एंडेवर गाड़ी लगी हुई थी. उस गाड़ी में दो लड़कियां बैठी हुई थीं. दोनों लड़कों ने गार्ड से गुजारिश की कि वो एंडेवर हटवा दे लेकिन लड़कियों ने गाड़ी नहीं हटाई. इसके बाद दोनों पक्षों में बहस हुई. जिसके बाद नौबत मारपीट तक आ गई.