तीसरी बार मोदी सरकार देश की जनता का जनादेश : बाबूलाल मरांडी


रांची: भाजपा प्रदेश कार्यालय में मंगलवार को लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद जमकर पटाखे फोड़े गए. अबीर गुलाल लगाकर नेताओं कार्यकर्ताओं ने बधाईयां दी, लड्डू खिलाए और ढोल नगाड़ों पर खूब थिरके.

इस अवसर पर प्रदेश की जनता एवं मतदाताओं का आभार प्रकट करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहा कि देश और प्रदेश की जनता का जनादेश सिरोधार्य है. जनता ने तीसरी बार मोदी सरकार के संकल्प को साकार किया है. मरांडी ने कहा कि भारत के राजनीतिक इतिहास में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ऐसे राजनेता हैं जो पंडित जवाहरलाल नेहरू के बाद लगातार तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेंगे.

उन्होंने कहा कि झारखंड की जनता ने नौ सीटों पर जीत दिलाकर एनडीए को फिर सबसे बड़े गठबंधन के रूप में स्थापित किया है. एनडीए के उम्मीदवारों ने बड़े अंतर से भाजपा और आजसू के प्रत्याशी को जीत दिलाकर एक तरफ मोदी सरकार की उपलब्धियों पर अपनी मुहर लगाई तथा गांव-गरीब के साथ देश की लगातार सेवा का अवसर भी दिया है.

मरांडी ने चुनाव अभियान में झारखंड आने के लिए प्रधानमंत्री मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित केंद्रीय नेताओं का आभार प्रकट किया.

झारखंड भाजपा के प्रभारी डॉ लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने प्रदेश की जनता को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि यह जनादेश फिर एकबार मोदी सरकार के लिए है. झारखंड की जनता ने मां भारती की चरणों में फल और फूल दोनो अर्पित किया है. उन्होंने कहा कि भाजपा और एनडीए देश व प्रदेश की जनता की सेवा के लिए संकल्पित है. भाजपा विकसित भारत, भ्रष्टाचार मुक्त भारत बनाने के लिए संकल्पित है.

नेता प्रतिपक्ष अमर कुमार बाउरी ने बधाई देते हुए कहा कि जनता ने इंडी गठबंधन के षड्यंत्र व झूठ को नकारते हुए नरेन्द्र मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने का स्पष्ट जनादेश एनडीए को दिया है. बाउरी ने कहा कि आरक्षण खत्म करने, संविधान बदलने जैसे दुष्प्रचार को जनता ने पूरी तरह नकारते हुए विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए जनादेश दिया है.

क्षेत्रीय संगठन महामंत्री नागेंद्र त्रिपाठी ने कहा कि दो सीट से अपनी वैचारिक यात्रा प्रारंभ करने वाली पार्टी के लिए तीसरी बार पूर्ण बहुमत के साथ भारत की सेवा का अवसर मिलना, यह जनता के प्यार एवम स्नेह से ही संभव है.

प्रदेश संगठन महामंत्री कर्मवीर सिंह ने प्रदेश के समर्पित और परिश्रमी कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट करते हुए कहा कि यह जीत कार्यकर्ताओं की जीत है. उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता विधानसभा चुनाव में भी एनडीए की पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाकर प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त और विकसित प्रदेश बनाएंगे.

Post a Comment

Previous Post Next Post