बिल्कुल ठीक हैं अमिताभ बच्चन, सेहत खराब होने की खबर निकली फेक


शुक्रवार दोपहर एक ऐसी खबर सामने आई, जिसने अमिताभ बच्चन के तमाम फैंस को परेशान करके रख दिया. एक रिपोर्ट में बताया गया था कि उनके पैर में कुछ क्लोट थे, जिसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती करवाया गया और फिर उनकी एंजियोप्लास्टी हुई है. हालांकि, अब पता चला है कि ऐसा कुछ भी नहीं है. वो बिल्कुल ठीक हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं, बल्कि खुद बिग बी ने कहा है.

दरअसल, शुक्रवार शाम अमिताभ अपने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ इंडियन स्ट्रीम प्रीमियर लीग (ISPL) का मैच देखने पहुंचे. उसी दौरान उन्होंने खुद की सेहत खराब होने की चल रही खबरों पर विराम लगा दिया. उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें उनसे उनकी सेहत के बारे में पूछा जाता है. जवाब देते हुए वो कहते हैं, “फेक न्यूज है.”

इंडियन स्ट्रीम प्रीमियर लीग के दौरान अमिताभ के साथ सचिन तेंदुलकर नजर आए. बिग बी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘एक्स’ (पहले ट्विटर) पर कई तस्वीरें शेयर की हैं. फोटो में उनके साथ सचिन और अभिषेक नजर आ रहे हैं. तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा “क्रिकेट के बारे में महान सचिन तेंदुलकर के पास जो ज्ञान का भंडार है, उससे काफी प्रभावित हूं. ISPL के फाइनल के दौरान उनके साथ कीमती समय बिताया”

बहरहाल, अगर बात अमिताभ बच्चन के प्रोफेशनल लाइफ की करें तो पिछली बार वो ‘गणपथ’ में दिखे हैं. ये फिल्म अक्टूबर 2023 में रिलीज हुई थी, जिसमें टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन लीड रोल में थे. ये फिल्म लोगों के ऊपर अपना जादू चलाने में असफल हुई थी. इंडिया में सिर्फ 9.70 करोड़ की कमाई के साथ ये पिक्चर फ्लॉप हो गई थी. बता दें कि उनकी अगली फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’है, जो 9 मई को रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण लीड रोल में हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post