सुष्मिता सेन और रोहमन का पैचअप, दिवाली पार्टी में दिखे एक साथ


बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन हमेशा चर्चा में रहती हैं और वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा वायरल होते रहते हैं. इसी बीच सुष्मिता का रोहमन शॉल के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो से ऐसा कहा जा रहा है कि दोनों के बीच पैचअप हो गया है.

एक्टिंग के साथ-साथ सुष्मिता अक्सर अपने निजी कारणों से भी सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में सुष्मिता और रोहमन को दिवाली के मौके पर आयोजित एक पार्टी में साथ देखा गया था. दोनों को हाथों में हाथ डाले पार्टी में एंट्री करते देखा गया. इन दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. ब्रेकअप के बाद सुष्मिता और रोहमन को कई बार साथ देखा गया. इस बार सुष्मिता ने ब्लैक साड़ी पहनी थी. इस साड़ी में सुष्मिता बेहद खूबसूरत लग रही थीं. रोहमन ने सफेद कुर्ता-पायजामा के साथ हरे रंग का ब्लेज़र पहना था. सुष्मिता और रोहमन को एक बार फिर साथ देखकर फैंस काफी खुश हैं. दोनों के इस वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं. इस वीडियो पर कई नेटिजन्स ने कमेंट कर सुष्मिता को ट्रोल किया है.

सुष्मिता के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी वेब सीरीज ‘आर्या’ का सीजन 3 हाल ही में रिलीज हुआ है. पिछले दो सीजन की तरह इस सीजन में भी सुष्मिता ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है. साथ ही कुछ दिनों पहले उनकी फिल्म ‘ताली’ रिलीज हुई थी. इसमें उन्होंने एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया था.

Post a Comment

Previous Post Next Post