स्‍वदेस फिल्म की एक्‍ट्रेस Gayatri Joshi का इटली में कार एक्‍सीडेंट, दो लोगों की मौत


Gayatri Joshi Car Accident: स्वदेश फिल्म में नजर आई अभिनेत्री गायत्री जोशी (Gayatri Joshi) इटली में कार हादसे का शिकार हो गई है. इस सड़क हादसे में गायत्री जोशी और उनके पति बाल-बाल बच गए हैं. गायत्री और उनके पति लग्जरी गाड़ी लेम्बोर्गिनी में सफर कर रहे थे, इसी दौरान उनकी गाड़ी की एक फरारी कार से टक्कर हो गई. इस हादसे में फरारी गाड़ी में सवार स्विस दंपति की मृत्यु हो गई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंची ने आगे की कार्रवाई शुरू की.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार गायत्री जोशी और उनके पति लग्जरी कार से रेस कर रहे थे. इसी दौरान वह हादसे का शिकार हो गए. यह हादसा इटली के सार्डिनिया में हुआ है. घटना का वीडियो सामने आया है जिसमे देखा जा सकता है कि गायत्री जोशी की कार के आगे-पीछे कई लग्जरी गाड़ियां हैं.

इसी दौरान जब गायत्री जोशी के पति विकास ओबरॉय एक मिनी ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहे थे तो उनकी गाड़ी ने फरारी को टक्कर मार दी. जिसके बाद मिनी ट्रक पलट गया और फरारी में आग लग गई, जिसमें सवार स्विस दंपति की मौत हो गई.

मृतक स्विस दंपति की पहचान मेलिसा क्रौटली और मार्कस क्रौटली के रुप में हुई है. एक न्यूज वेबसाइट को गायत्री ने बताया कि हम एक सड़क हादसे का शिकार हो गए हैं, भगवान की कृपा से हम दोनों बाल-बाल बच गए, हम बिल्कुल ठीक हैं. 

बता दें कि हादसे का एक वीडियो सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि कई लग्जरी गाड़ियां एक-एक करके एक दूसरे को ओवरटेक कर रही है. इसी दौरान कार एक मिनी ट्रक को ओवरटेक करते हुए हादसे का शिकार हो जाती है. यह हादसा गाड़ी में लगे डैशकैम में रिकॉर्ड हुआ है.

Post a Comment

Previous Post Next Post