World Cup 2023: शुभमन गिल को हुआ डेंगू, टीम इंडिया को बड़ा झटका


Team India: भारतीय टीम के बल्लेबाज शुभमन गिल को डेंगू हुआ है, जिसकी वजह से शुभमन का रविवार के मैच में खेलना मुश्किल है. अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप के शुरुआती मैच से पहले भारतीय टीम के लिए समस्या उतपन्न हो गई है. शुभमन गिल बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं लेकिन उनकी बीमारी टीम इंडिया की मुश्किलें बढ़ा रही है. अगर शुभमन गिल बाहर होते हैं तो ईशान किशन से ओपनिंग कराई जा सकती है.

जानकारी के अनुसार हाल के दिनों में वनडे में भारत के सबसे शानदार बल्लेबाज शुभमन गिल को डेंगू हो गया है. अब शुक्रवार को एक बार फिर उनका डेंगू चेक किया जाएगा. सूत्रों के मुताबिक चेन्नई पहुंचने के बाद से ही शुभमन गिल को तेज बुखार है. उनका टेस्ट कराया जाएगा. शुरुआती मैच से ही वह बाहर हो सकते हैं. डेंगू से रिकवर होने में वक्त लगता है. उन्हें पूरी तरह से फिट होने में आमतौर पर 7 से 10 दिन लग जाएंगे. ऐसे में इससे पहले शुभमन गिल फिट नहीं हो पाएंगे. 

मेडिकल टीम करेगी खेलने पर फैसला

हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि अभी जल्दबाजी में किसी निष्कर्ष पर न पहुंचे. यह सामान्य वायरल बुखार है, जो एंटीबायोटिक्स से ठीक हो सकती है. मेडिकल टीम ही उनके खेलने या न खेलने पर फैसला लेगी.

Post a Comment

Previous Post Next Post