'मैं हूं चुड़ैल, मुझे काला जादू..', सुशांत सिंह के सुसाइड केस में रिया चक्रवर्ती का खुलासा


Rhea Chakraborty On Sushant Singh Rajput: साल 2020 में बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की खबर ने पूरे देश को सदमें में डाल दिया था. आज भी कोई मानने को तैयार नहीं है कि एक्टर ने सुसाइड किया था बल्कि लोगों का मानना है कि ये एक सोची समझी साजिश थी. इस केस सबसे ज्यादा जिसे परेशान किया गया है वो थी रिया चक्रवर्ती. एक्ट्रेस और उनके भाई को इस मामले में जेल की हवा भी खानी पड़ी थी.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज भले ही 3 साल से ऊपर का वक्त बीत चुका है. लेकिन, आज भी लोग रिया चक्रवर्ती को ट्रोल करते हैं. लोगों ने आरोप लगाया था कि रिया ने सुशांत पर काला जादू किया है और उन्हें चुड़ैल जैसे नाम भी दिए. अब सालों बाद एक्ट्रेस ने इस आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है.

एक कॉन्क्लेव में रिया चक्रवर्ती ने कई सवालों के जवाब दिए. जब एक्ट्रेस से सुशांत पर काला जादू करने के आरोप पर पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'मुझे चुड़ैल कहलाना पसंद है. यह दिलचस्प है. पुराने जमाने में डायन कौन होती थी? डायन वह महिला होती थी जो पितृसत्तात्मक समाज के राय को नहीं मानती थी जो कि लोकप्रिय राय के खिलाफ थी. शायद मैं वही हूं, शायद मैं चुडैल हूं. शायद मैं काला जादू करना जानती हूं.'

इसके बाद रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की मानसिक स्थिति पर बात की. एक्ट्रेस ने कहा, 'सुशांत की अपनी पहचान थी और वह एक छोटे शहर से मुंबई आए थे. उन्होंने बॉलीवुड में अपनी अलग पहचान बनाई थी. उनका कोई ऐसा दिमाग नहीं था जिसे कंट्रोल किया जा सके. इस दुनिया में कोई काला जादू जैसी कोई चीज नहीं है, मैं यह साफ कर देना चाहती हूं.'

बता दें कि, 14 जून 2020 को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने अपने अपार्टमेंट में सुसाइड किया था. जिसके बाद इस मामले में मुंबई पुलिस ने जांच की लेकिन उनके हाथ में कोई सबूत नहीं लगा. बाद में ये मामला सीबीआई को सौंपा गया. हालांकि लोगों का कहना है कि इसके पीछे रिया चक्रवर्ती का हाथ है जिसके कारण आज भी एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर फैंस ट्रोल करते रहते हैं. खैर रिया अब इन सबसे से बाहर आ चुकी हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post