साध्वी प्रज्ञा ने दिया श्राप, कहा- सनातन धर्म का विरोध करने वाले डेंगू-एड्स का सुख भोगें


Sanatan Dharm: सनातन धर्म को लेकर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन (Udaynidhi Stalin) द्वारा की गई टिप्पणी पर विवाद अभी भी जारी है. इस मामले में अब मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)  से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Sadhvi Pragya Singh Thakur) ने भी अपना बयान दिया है. 

उन्होंने कहा कि सनातन धर्म का विरोध करने वालों को जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि किसी की औकात नहीं जो सनातन धर्म को खत्म कर सके. साध्वी ने कहा कि जो लोग सनातन धर्म की तुलना एड्स, डेंगू और कुष्ट रोग से कर रहे हैं, मेरा श्राप है कि वह इनका सुख भोगें.

साध्वी प्रज्ञा ने बॉलीवुड अभिनेता प्रकाश राज भी पर भी निशाना साधा. उन्होंने अभिनेता को खलनायक बताते हुए कहा कि उनकी आदत है धर्म और देश के बारे में बोलने की. जिसको एहसास नहीं कि वह क्या बोल रहे हैं, वह नायक नहीं खलनायक हो सकता है. दूसरी बात यह कि किसी की औकत नहीं जो सनातन धर्म को समाप्त कर सके.

दरअसल, बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा भोपाल में वेतन वृद्धि के खिलाफ धरने पर बैठे श्रमिकों का धरना समाप्त कराने के लिए भोपाल पहुंची थीं. इस दौरान उन्होंने श्राप जैसे लहजे में कहा कि जो लोग सनातन धर्म की तुलना एड्स, डेंगू, मलेरिया से कर रहे हैं, मैं कहना चाहती हूं कि वही इसका सुख भोगें. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी निशाना साधा. साध्वी ने कहा कि यह लोग धर्मी नहीं है. विधर्मी लोग कुछ भी कर सकते हैं.

गौरतलब है कि हाल ही में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे उदयनिधि स्टालिन, डीएमके नेता डी राजा और अभिनेता प्रकाश राज ने सनातन धर्म की तुलना एड्स, डेंगू, मलेरिया जैसी बीमारियों से की थी. इसको लेकर स्टालिन के खिलाफ कई राज्यों में एफआईआर दर्ज की गई. साथ ही इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में भी याचिका डाल हेट स्पीच के तहत सख्त एक्शन की मांग की गई है.

Post a Comment

Previous Post Next Post