UP Azamgarh News: ट्रेलर की टक्कर से खाई में गिरी बस, एक की मौत, दर्जन भर से अधिक जख्मी


UP: उत्तर प्रदेश (UP) के आजमगढ़ जनपद के सराय मोहन इलाके में बस और ट्रेलर में जोरदार टक्कर के बाद बस खाई में जा गिरी. इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दर्जन भर से अधिक लोग घायल हैं. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. घटना बुधवार देर रात की है. 

प्राप्त जानकारी के अनुसार राप्ती नगर डिपो प्रयागराज से गोरखपुर जा रही रोडवेज बस आजमगढ़ जिले के बरदह थाना क्षेत्र के सराय मोहन इलाके में पहुंची थी. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रही ट्रेलर ने बस में जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और बस खाई में चली गई.

टक्कर के बाद तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना देने के साथ ही बस में फंसे यात्रियों को बस से बाहर निकालने में जुट गए. बस में बैठे दर्जन भर से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए.

पुलिस के पहुंचने के बाद सभी यात्रियों को 108 एंबुलेंस से बरदह पीएचसी पर पहुंचाया गया. पीएचसी पर उपचार के दौरान चिकित्सकों ने 46 वर्ष से जितेंद्र यादव नामक यात्री को मृत घोषित कर दिया. इसके अलावा करीब 14 से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल थे, जिनका प्राथमिक उपचार करने के बाद हायर हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया. 

बताया जा रहा है कि दुर्घटना में घायल कुछ यात्रियों का जौनपुर और कुछ यात्रियों का आजमगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है. वहीं मृतक जितेंद्र यादव कंधरापुर थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. इस बारे में आजमगढ़ पुलिस ने बताया कि मामले में बरदह थाने की पुलिस द्वारा जांच पड़ताल करते हुए आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

Post a Comment

Previous Post Next Post