Bigg Boss OTT : पटना एयरपोर्ट पर मनीषा का जोरदार स्वागत


बिग बॉस ओटीटी शो काफी सक्सेसफुल रहा. पिछली बार इस शो को करण जौहर ने होस्ट किया था इस बार इसे सलमान खान ने होस्ट किया था. अब जब सलमान खान शो को होस्ट कर रहे हैं तो उसका फायदा तो मिलेगा ही. बिग बॉस की तरह ही ओटीटी भी सक्सेसफुल रहा और शो को काफी अटेंशन मिली. शो के विनर एल्विश यादव रहे लेकिन असली मेहफिल तो मनीषा रानी ने ही लूटी. मनीषा रानी को फैंस का ढेर सारा प्यार मिला और वे शो में तीसरे नंबर पर रहीं. अब एक्ट्रेस अपने होमटाउन बिहार पहुंची हैं. वहां पर उनका जोरदार स्वागत किया गया.

मनीषा रानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और एक्ट्रेस ने अपने अंदाज से फैंस को दीवाना भी किया है. वैसे तो वे पहले से ही पॉपुलर थीं लेकिन सलमान खान के शो में आने के बाद वे और भी पॉपुलर हो गईं और एक्ट्रेस ने शो को भी काफी फायदा दिया. मनीषा का चुलबुला अंदाज सभी को भा गया और सलमान भी उनकी तारीफ करते नजर आए. मनीषा ने खुद के बल पर ये मुकाम हासिल किया है इसलिए उनका सपोर्ट बहुत लोगों ने किया. अब जब वे अपने घर वापिस आई हैं तो उनका जोरदार स्वागत किया गया है.

मनीषा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे लोगों से घिरी नजर आ रही हैं. ये वीडियो पटना एयरपोर्ट का है और इसमें देखा जा सकता है कि पटना की रानी, मनीषा रानी का क्या जबरदस्त स्वागत किया गया है. भारी मात्रा में लोग उनसे मिलने के लिए पहुंचे हैं. एक्ट्रेस भी अपना ऐसा स्वागत देख काफी खुश नजर आ रही हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post