Anantnag Encounter: जवानों की शहादत पर फूटा बजरंग दल का गुस्सा, 'पाकिस्तान मुर्दाबाद...', के लगाए नारे


Anantnag Encounter: जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के अनंतनाग (Anantnag) जिले के कोकेरनाग क्षेत्र में आतंकवादियों से हुई मुठभेड़ में सेना के एक कर्नल, मेजर और उपाधीक्षक की शहादत हो गई है. इसको लेकर भारत में गुस्से का माहौल है और राष्ट्रीय बजरंग दल के सदस्यों ने पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की है. इन लोगों ने 'पाकिस्तान मुर्दाबाद...', के नारे लगाए.

दरअसल बुधवार को हुए इस एनकाउंटर में दो आतंकी मारे गए हैं, वो दोनों पाकिस्तानी हैं. उनमें से एक आतंकी की पहचान रेसिस्ट फ्रंट के कमांडर बासित डार के रूप में हुई है तो वहीं दूसरा लश्कर ऐ तैयब्बा का आतंकी यूजेर था. यही वजह है कि बजंरग दल के कार्यकर्ताओं का गुस्सा पाकिस्तानियों पर फूटा है.

वहीं जम्मू में BYJM कार्यकर्ताओं ने भी विरोध प्रदर्शन किया और पाकिस्तान के खिलाफ नारे लगाए और उसका पुतला जलाया. तो वहीं सोशल मीडिया पर भी लोग पाकिस्तान के खिलाफ आग उगल रहे हैं. आपको बता दें कि सेना को खबर मिली थी कि अनंतनाग के कोकोरेनाग इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया था. इस दौरान आतंकवादियों ने फायरिंग की थी, जिसमें देश के तीन जवान शहीद हो गए हैं.

आपको बता दें कि सेना मेडल से सम्मानित कर्नल मनप्रीत सिंह पंचकूला के रहने वाले थे, तो वहीं मेजर आशीष हरियाणा के पानीपत के रहने वाले थे तो हीं जम्मू कश्मीर पुलिस के डीएसपी हुमायूं भट्ट रिटायर्ड आईजी गुलाम हसन भट्ट के बेटे हैं, इन जवानों के शहीद होने से देश गमगीन है. 

कांग्रेस ने मोदी सरकार पर हमला बोला 

इस मामले को लेकर कांग्रेस ने मोदी सरकार पर हमला बोला है. पार्टी प्रवक्ता पवन खेड़ा ने इस बारे में ट्ववीट किया है कि 'आज जिस समय सीमा पर हमारी सेना के 3 अधिकारियों के शहीद होने की दुखद खबरें आ रही थीं उसी समय भाजपा हेडक्वर्टर में बादशाह के लिये जश्न की महफिल सजी थी. चाहे कुछ भी हो जाए, प्रधान मंत्री अपनी वाहवाही को टाल नहीं सकते.'

Post a Comment

Previous Post Next Post