Muzaffarpur में 34 स्कूली बच्चों को ले जा रही नाव पलटी, 18 बच्चे लापता


Boat Accident In Muzzaffarpur: बिहार के मुजफ्फरपुर (Muzzaffarpur) जिले में आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां गायघाट थानांतर्गत बेनीबाद क्षेत्र के बागमती नदी में एक नांव पलट गई. यह नांव 34 स्कूली बच्चों को लेकर जा रही थी. घटना के बाद बच्चों का बचाव कार्य शुरू किया गया और कई बच्चों को बचाया भी गया लेकिन अब भी करीब 18 बच्चे लापता बताए जा रहे हैं. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और रेस्क्यू टीम ने मौके पर पहुंच कर बचाव कार्य शुरू कर दिया.  इस मामले पर अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहे हैं. 

स्थानीय लोगों में नाराजगी

हादसे के बाद स्थानीय गोताखोर व रेस्क्यू टीम बच्चों को निकालने में लगे हैं. उन्होंने कई बच्चों को बाहर निकाला है लेकिन अभी भी कई बच्चे लापता बताए जा रहे हैं. घटना के बाद मौके पर कोहराम मच गया है. लोगों की भारी भीड़ जुट गई है. नदी में तेज बहाव है इस वजह से बच्चों को निकालने में गोताखोरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

इस घटना को लेकर स्थानीय लोगों में नाराजगी देखने को मिल रही है. बता दें कि घटनास्थल पर पुलिस के कई बड़े अधिकारी मौजूद हैं. एक तरफ जहां नांव पलटने के कारण कई बच्चे लापता हैं. वहीं दूसरी तरफ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार गुरुवार को मुजफ्फरपुर दौरे पर आ रहे हैं. यहां सीएम कैंसर अस्पताल का उद्घाटन करने वाले हैं. 

Post a Comment

Previous Post Next Post