Bihar: पटना में दिनदहाड़े फाइनेंस कंपनी के मैनेजर से 20 लाख की लूट, बाइक पर सवार थे हथियारबंद बदमाश


पटना: पटना (Patna) में आए दिन एक के बाद एक आपराधिक (Crime) घटनाएं होती रहती हैं. बावजूद इसके पुलिस इन घटनाओं को रोक पाने में पूरी तरह नाकाम साबित हो रही है. आज दोपहर अगमकुआं (Agamkuaan) थानाक्षेत्र के बौद्ध विहार कॉलोनी में बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने  भय दिखाकर एक निजी फाइनेंस कंपनी के मैनेजर और डिप्टी मैनेजर से 20 लख रुपए लूट लिए.
 
घटना को अंजाम देने के बाद लुटेरे मौके से फरार होने में सफल हो गए. पीड़ित कर्मचारियों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. पीड़ितों द्वारा लुटेरों के बताए गए हुलिए के आधार पर पुलिस लुटेरे की गिरफ्तारी को लेकर ताबड़तोड़ छापेमारी अभियान चला रही है.

बताया जाता है कि बौद्ध विहार कॉलोनी स्थित निजी फाइनेंस कंपनी “भारत फाइनेंशियल इंक्लूजन लिमिटेड” के प्रबंधक नीतीश कुमार और सहायक प्रबंधक रंजीत कुमार कलेक्शन का जमा पैसा करने भूतनाथ रोड स्थित बैंक ऑफ़ इंडिया की शाखा जा रहे थे. इसी दौरान कार्यालय से महज 200 मीटर की दूरी पर पहले से घात लगाए लुटेरों ने हथियार का भय दिखाकर दोनो कर्मचारियों से 20 लाख रुपए लूट लिए और घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार होने में सफल हो गए.

बताया जाता है कि लुटेरे तीन से चार की संख्या में थे और सभी हथियार से लैस थे. सिटी एसपी पटना पूर्वी संदीप सिंह ने पुलिस के ट्विटर हैंडल पर घटना की पुष्टि की है. वहीं मौके पर मौजूद अगमकुआं थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने भी घटना की पुष्टि करते हुए जल्द ही पूरे मामले का  समाधान कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है. फिलहाल पुलिस अज्ञात लुटेरों की पहचान और उनकी गिरफ्तारी को लेकर आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल में जुटी है.

Post a Comment

Previous Post Next Post