'ताली' के पोस्टर पर ट्रोल करने वालों को सुष्मिता सेन का करारा जवाब


बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) कुछ समय से सुर्खियों में हैं. पहले यह चर्चा थी कि सुष्मिता सेन आईपीएल के संस्थापक ललित मोदी को डेट कर रही हैं. उसके बाद सुष्मिता की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. फोटो में वह एक ट्रांसजेंडर के रूप में नजर आ रही हैं. ये फोटो उनकी आने वाली फिल्म 'ताली' की है. फिल्म में उनका नया लुक सामने आते ही नेटिज़न्स ने उन्हें ट्रोल किया है. हालाँकि, सुष्मिता भी चुप नहीं बैठीं. उन्होंने नेटिजन्स को खरी-खोटी सुनाई है.

सुष्मिता ने आर्या सीरीज से कमबैक किया था. ये सीरीज सुपरहिट रही. इसके बाद इस सीरीज का दूसरा सीजन भी आया. उस सीजन को भी दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला. अब सुष्मिता एक नई फिल्म लेकर दर्शकों के सामने आएंगी. इस फिल्म में वह एक ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आएंगी. इस लुक के बारे में बात करते हुए सुष्मिता सेन ने एक इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया है.

फिलहाल सुष्मिता को अपने आसपास नकारात्मकता नजर आ रही है. फेक प्रोफाइल वाले लोग 'ताली' से जुड़े सोशल मीडिया पोस्ट पर 'छक्का' कमेंट कर रहे हैं. इन सभी यूजर्स को सुष्मिता ने ब्लॉक कर दिया. सुष्मिता सेन ने कहा, 'अगर मैं गौरी सावंत का किरदार निभाते हुए भी ये सब नहीं सह सकती, तो गौरी ने खुद असल जिंदगी में कितना कुछ सहा होगा. उन्होंने ये सब जीया है.'

Post a Comment

Previous Post Next Post