साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया ने ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब


साउथ एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया जल्द ही फिल्म ‘जेलर’ के जरिए दर्शकों से रूबरू होंगी. तमन्ना सुपरस्टार रजनीकांत के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. दर्शकों ने 33 साल की तमन्ना और 72 साल के रजनीकांत को उनकी उम्र के कारण ट्रोल किया है. हाल ही में संपन्न हुए एक इवेंट में तमन्ना ने इन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया.

फिल्म ‘जेलर’ में तमन्ना भाटिया और सुपरस्टार रजनीकांत की जोड़ी कई लोगों को पसंद नहीं आ रही है. इसके पीछे की मुख्य वजह दोनों के बीच 39 साल का उम्र का अंतर है. हाल ही में एक्ट्रेस को ‘72 साल का हीरो और 33 साल की हीरोइन’, ‘दोनों के बीच 39 साल का अंतर’ जैसे कई कमेंट्स के साथ ट्रोल किया गया. ‘तू आ दिलबरा’ गाने के लॉन्च पर तमन्ना से उम्र के फासले और ट्रोल्स के बारे में सवाल किया गया. इस मौके पर सबसे पहले तमन्ना ने रजनीकांत के साथ काम करने का मौका मिलने पर खुशी जाहिर की.

इसके बाद एक्ट्रेस ने कहा, “आप उम्र का अंतर क्यों देख रहे हैं? अभिनेता द्वारा पर्दे पर निभाए गए किरदार को देखना अधिक महत्वपूर्ण है. उम्र की बात करें तो हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूज आज 60 साल की उम्र में भी जबरदस्त एक्शन करते नजर आते हैं. अब मेरी उम्र की बात करें तो जब मैं बूढ़ी हो जाऊंगी तो मुझे भी डांस करना अच्छा लगेगा. उम्र से क्या फर्क पड़ता है? आप हमें एक कलाकार के रूप में देखते हैं.”

तमन्ना भाटिया और रजनीकांत स्टारर ‘जेलर’ 10 अगस्त को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. यह एक तमिल फिल्म है, जिसे हिंदी, मलयालम, कन्नड़, तमिल और तेलुगु भाषाओं में डब किया जाएगा. इस फिल्म का निर्देशन नेल्सन दिलीप कुमार ने किया है. ‘जेलर’ के बाद तमन्ना जल्द ही 67 साल के एक्टर चिरंजीवी के साथ ‘भोला शंकर’ में नजर आएंगी. 

Post a Comment

Previous Post Next Post