Gadar 2 Film Screening : राष्ट्रपति भवन ने स्पष्ट कहा कि राष्ट्रपति के लिए नहीं होगी गदर-2 की वीआईपी स्क्रीनिंग


Gadar 2: सनी देओल (Sunny Deol) स्टारर फिल्म गदर -2 (Gadar-2) बॉक्स ऑफिस पर लगातार तहलका मचा रही है. इन सबके बीच यह खबर आई कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू (President Draupadi Murmu) के लिए फिल्म की वीआईपी स्क्रीनिंग की जाएगी. 

राष्ट्रपति भवन (Rastrapati Bhawan) की तरफ से साफ कर दिया गया है कि कोई वीआईपी स्क्रीनिंग आयोजित नहीं की गई है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया था कि राष्ट्रपति फिल्म देखना चाहती हैं. रिपोर्ट में बताया गया था कि सेंसर बोर्ड से फोन आया था कि वो फिल्म देखना चाहती हैं. 

पीआईबी ने फैक्ट चेक में बताया है कि फिल्मों की स्क्रीनिंग राष्ट्रपति भवन में होती है हालांकि राष्ट्रपति की इच्छा फिल्म देखने की नहीं है और ना ही स्क्रीनिंग में वो शिरकत करने वाली हैं. रिपोर्ट में बताया गया था कि सेंसर बोर्ड से फोन आया था कि वो फिल्म देखना चाहती हैं. 

अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 11 अगस्त को रिलीज किया गया था जिसमें सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म गदर 1 की सीक्वल है. इस फिल्म की पृष्ठभूमि भारत विभाजन पर आधारित है. इस फिल्म में अमीषा पटेल ने शकीना का रोल निभाया है. 

अगर फिल्म की कमाई की बात करें तो घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए के आंकड़े को पार कर लिया है. इंडिपेंडेंस डे के मौके पर गदर 2 ने पिछले 20 वर्षों में सबसे अधिक कमाई की है. 15 अगस्त को कुल 55 करोड़ की कमाई हुई थी.

Post a Comment

Previous Post Next Post