Mizoram News: मिजोरम में अंडर कंस्ट्रक्शन पुल का हिस्सा गिरा, 17 मजदूरों की मौत


मिजोरम: पूर्वोत्तर भारत (Eastern India) के राज्य मिजोरम (Mizoram) में एक भीषण हादसा हुआ है. आज (बुधवार) सुबह करीब 10 बजे मिजोरम की राजधानी आइजोल से करीब 20 किलोमीटर दूर सैरांग इलाके में एक निर्माणाधीन रेलवे पुल का हिस्सा गिर गया. 

इस घटना में 17 मजदूरों की मौत हो गई. मरने वाले सभी मजदूर इसी के निर्माण का काम कर रहे थे. अभी करीब 30 लोगों के मलबे में फसे होने की खबर है. हालांकि, अभी तक अधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है. 

मिजोरम में बैराबी को सायरांग से जोड़ने वाले कुरुंग नदी पर पुल का निर्माण चल रहा था, जिसके टूटने से इतना बड़ा हादसा हुआ. घटना स्थल पर रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया गया है. मिजोरम के मुख्यमंत्री जोरामथंगा ने इस हादसे पर दुख जताया है. 

मुख्यमंत्री जोरामथंगा (CM Joramathanga) ने ट्वीट करके जानकारी दी है, 'आइजवल के पास सैरांग में निर्माणाधीन रेलवे ब्रिज गिर गया है और 17 मजदूरों की मौत हो गई है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. 

इस हादसे से मैं बहुत दुखी हूं. हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजन के प्रति मैं सहानुभूति व्यक्त करता हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं. जो लोग हादसे के रेस्क्यू ऑपरेशन में मदद के लिए आगे आए हैं, उनके प्रति मैं आभार व्यक्त करता हूं.'

Post a Comment

Previous Post Next Post