सुष्मिता सेन की बहुचर्चित ''ताली'' सीरीज का पोस्टर रिलीज


एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अपनी आने वाली वेब सीरीज ''ताली'' को लेकर सुर्खियों में हैं. वेब सीरीज ''ताली'' में एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने तीसरी श्रेणी की एक्टिविस्ट गौरी सावंत का किरदार निभाया है. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर ''ताली'' वेब सीरीज का पोस्टर शेयर किया है.

सुष्मिता सेन की वेब सीरीज ''ताली'' ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज होगी. पोस्टर में सुष्मिता माथे पर बड़ा सा लाल टीका लगाए नजर आ रही हैं. सीरीज के पहले मोशन पोस्टर में एक्ट्रेस कहती हैं, ''हे भगवान, आप मेरी जिंदगी में इतनी सारी परेशानियां लेकर आएं...मैं उन सभी को आसानी से सुलझा लूंगी, मैं गर्म रेत में एक बगीचा बनाऊंगी, भले ही मुझ पर हजारों बिजली गिरें.'', मैं ताली बजती नहीं, बजवाती हूं।'''' कहते नजर आती हैं.

''ताली'' सीरीज के इस मोशन पोस्टर को देखकर फैंस ने एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की जमकर तारीफ की है. एक्ट्रेस को इस नए रोल में देखने के लिए उनके फैंस इस सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. एक यूजर ने सुष्मिता सेन की तारीफ करते हुए कहा, ''''मास्टरपीस...हम निश्चित रूप से इसका इंतजार करेंगे'''', वहीं दूसरे ने कहा, ''''बॉस लेडी''''.

इस बीच, गौरी सावंत की जीवन यात्रा को ''ताली'' में दिखाया जाएगा. सुष्मिता सेन की मुख्य भूमिका वाली ''ताली'' का निर्देशन रवि जाधव ने किया है. साथ ही जल्द ही एक्ट्रेस की वेब सीरीज ''आर्या 3'' भी दर्शकों के सामने आएगी.

Post a Comment

Previous Post Next Post