छुट्टियां मनाने विदेश गए ऋतिक-सबा, यूजर्स ने किया ट्रोल


सबा आजाद और ऋतिक रोशन रिलेशनशिप में हैं और फिलहाल अपना खाली समय एक साथ बिताते नजर आ रहे हैं. बीच में वे एक साथ लंदन भी गए. इसके साथ ही दोनों ने एक साथ तस्वीरें पोस्ट कर इस बात की घोषणा कर दी थी कि वे रिलेशनशिप में हैं. फिलहाल चर्चा है कि वे एक बार फिर घूमने निकले हैं और इस बार वे अर्जेंटीना गए हैं. इसलिए उनकी चर्चा रंग लाई हुई नजर आ रही है. 

रितिक रोशन और सबा आजाद के बीच भी उम्र का काफी फासला है. लेकिन दोनों को अक्सर एक-दूसरे को डेट करने के लिए ट्रोल किया जाता है. चूंकि सबा आज़ाद बहुत छोटी हैं, इसलिए नेटिज़न्स हमेशा उन्हें और ऋतिक को ट्रोल करते हैं. खासतौर पर सबा को उनके सामने छोटी लड़की होने का अहसास कराकर दोनों को ट्रोल किया जाता है. रितिक एक छोटी लड़की को डेट कर रहे हैं इसलिए दोनों को ट्रोल किया जा रहा है.

मौजूदा चर्चा उनकी अर्जेंटीना यात्रा को लेकर है. इस बार सबा और ऋतिक ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं. जिसके चलते अब उनकी जोर-शोर से चर्चा शुरू हो गई है. चूंकि ये दोनों इस समय एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, इसलिए इन्हें साथ में समय बिताते हुए देखा जाता है. लेकिन नेटिजन्स उन्हें ट्रोल करने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं. तो इस बार भी उन्हें नेटिज़न्स खासकर सबा आज़ाद ने ट्रोल किया है. आपने पहले भी सुना होगा कि सबा आज़ाद ऋतिक रोशन के बगल में एक छोटी लड़की की तरह दिखती हैं. ऐसे में लगातार ट्रोल होते नजर आ रहे हैं.

इस बार नेटिजन्स ने दोनों का जमकर मजाक उड़ाया है। एक नेटीजन ने लिखा कि रितिक को ज्यादातर काले बाल और गोरी लड़कियां पसंद हैं... जैसे कंगना, सुजैन अब सबा... एक अन्य ट्रोलर ने लिखा, "मॉम एंड डैड" और तीसरे ने लिखा, "यह पहली बार है जब रितिक ''बूढ़े दिख रहे हैं'' ऐसे ही एक ट्रोलर ने कहा, ''ऋतिक अपनी पत्नी को छोड़कर एक छोटी बच्ची के साथ घूम रहे हैं।'' फिलहाल उनकी फोटो पर तरह-तरह के कमेंट किए जा रहे हैं तो हर कोई उनका मजाक भी उड़ा रहा है.

Post a Comment

Previous Post Next Post