मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हेलीकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग, लौटीं सुरक्षित


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के हेलीकॉप्टर को मंगलवार को खराब मौसम के कारण सिलीगुड़ी के पास सेवोक एयरबेस पर आपात स्थिति में उतारा गया. अधिकारियों ने इसकी जानकारी देते हुए कहा कि सीएम ममता बनर्जी जलपाईगुड़ी में एक चुनावी रैली को संबोधित करने के बाद बागडोगरा हवाई अड्डे जा रही थीं, तभी उनका हेलीकॉप्टर बैकुंठपुर के जंगलों के ऊपर उड़ान भरते समय खराब मौसम वाले क्षेत्र में पहुंच गया.

एक अधिकारी ने कहा, "यहां बहुत तेज बारिश हो रही है. ऐसे में पायलट ने आपात स्थिति में हेलीकॉप्टर उतरने का फैसला किया." उन्होंने कहा कि इस घटनाक्रम के बाद फैसला किया गया कि बनर्जी सड़क मार्ग से बागडोगरा हवाई अड्डे तक जाएंगी और वहां से कोलकाता की उड़ान भरेंगी.

गौरतलब है कि मुख्यमंत्री कोलकाता पहुंच चुकी हैं और एसकेएम अस्पताल में उनका इलाज हुआ है. बताया जा रहा है कि उनके पैर में चोट आई है. आरंभिक जांच और उपचार के बाद डॉक्टरों ने उन्हें भर्ती होने की सलाह दी है. लेकिन मुख्यमंत्री पंचायत चुनाव को देखते हुए भर्ती होने को राजी नहीं हैं. वे अपना इलाज घर पर रहकर ही करवाना चाहती हैं.
मुख्यमंत्री बनर्जी पंचायत चुनाव के लिए राज्य के उत्तरी हिस्से में अनेक क्षेत्रों का दौरा कर रही हैं. राज्य में पंचायत चुनाव के लिए मतदान आठ जुलाई को होगा.

Post a Comment

Previous Post Next Post