तृणमूल कांग्रेस नेता अणुब्रत मंडल की न्यायिक हिरासत 4 मई तक बढ़ी


आसनसोल सुधार गृह में ट्रांसफर करने की मांग पर फैसला सुरक्षित

दिल्ली के राऊज एवेन्यू कोर्ट ने करोड़ों रुपये की पशु तस्करी मामले के आरोपित और तृणमूल कांग्रेस नेता अणुब्रत मंडल की न्यायिक हिरासत 4 मई तक बढ़ा दी है. स्पेशल जज रघुबीर सिंह ने मंडल को पश्चिम बंगाल के आसनसोल सुधार गृह में ट्रांसफर करने की मांग पर फैसला सुरक्षित रख लिया है. कोर्ट इस याचिका पर 4 मई को फैसला सुनाएगा.

याचिका में कहा है कि पश्चिम बंगाल में सीबीआई ने उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिसकी सुनवाई बर्धमान के ट्रायल कोर्ट में चल रही है. याचिका में कहा गया है कि उसकी ईडी हिरासत 21 मार्च को खत्म हो गई थी और इस मामले के अलावा ईडी ने अभी तक उसके खिलाफ कोई दूसरा केस दर्ज नहीं किया है.

ईडी 7 मार्च की रात को मंडल को कोलकाता से लेकर दिल्ली आई थी और 8 मार्च को राऊज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया था. 19 दिसंबर, 2022 को अणुब्रत मंडल को पश्चिम बंगाल से पूछताछ के लिए दिल्ली लेकर आने के लिए प्रोडक्शन वारंट जारी किया था. मंडल को इस मामले में सीबीआई ने 11 जुलाई, 2022 को गिरफ्तार किया था. ईडी ने मंडल को 17 नवंबर, 2022 को आसनसोल जेल से गिरफ्तार किया था. ईडी ने मंडल से आसनसोल जेल में पूछताछ की थी. ईडी ने इस मामले में अणुब्रत मंडल की बेटी सुकन्या मंडल को भी गिरफ्तार किया है.

Post a Comment

Previous Post Next Post