नीतीश पर भाजपा का सम्राट हमला, प्रदेश अध्यक्ष बोले- बिहार की राजनीति में लालू की इंट्री


भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने बिहार सरकार पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने एक ओर जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जहां डमी सीएम कहा वहीं सूबे के लोगों को यह कहते सतर्क किया कि बिहार की राजनीति में लालू प्रसाद यादव की इंट्री हो चुकी है. अब नीतीश कुमार का कोई औचित्य नहीं रह गया. लालू जी का जब जलवा चलेगा तो बाहुबली और अपराधी दिखेंगे ही. लालू प्रसाद के समर्थन से जो सरकार चलेगी, वहां माफियाओं का ही चलेगा.

बाहुबली और पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई पर सम्राट चौधरी ने कहा कि अपराधियों से सरकार नहीं चल सकती है. भाजपा किसी अपराधी के साथ कभी नहीं जाएगी. विपक्षी दल की हो रही बैठक को लेकर सम्राट चौधरी ने कहा कि एक्सपायरी डेट की दवा से कितना भी इलाज हो कोई फायदा नहीं.

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि नीतीश कुमार चुनाव कहीं से लड़ें, जनता ने मूड बना लिया है. अब उनकी पार्टी का खाता नहीं खुलेगा. ऐसे में उनके जीतने का सवाल ही नहीं उठता है. उन्होंने आरोप लगाया कि नीतीश कुमार मायाजाल बुनते रहते हैं. नालंदा से नीतीश कुमार के जीतने के सवाल पर उन्होंने कहा कि यह तो जनता तय करेगी लेकिन निश्चिंत रहिए कि जब 2024 में जदयू का खाता ही नहीं खुलेगा तो उनके जीतने का प्रश्न ही फिर कहां है.  2013 के बाद नीतीश कुमार सरकार बचाने वाले मुख्यमंत्री बनकर रह गए हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post