ममता की चेतावनी : अमर्त्य सेन के घर को छुआ तो सबक सिखाउंगी


नोबेल विजेता अमर्त्य सेन के खिलाफ विश्व भारती के घर खाली करने को लेकर बल प्रयोग की चेतावनी के खिलाफ मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर कड़ा रुख अख्तियार किया है. शुक्रवार को जिला सफर से लौटने के दौरान बोलपुर में उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर अमर्त्य सेन को घर को किसी ने छुआ तो सबक सिखाउंगी.

यहां ट्रेन पकड़ने से पहले बोलपुर स्टेशन पर उन्होंने मीडिया से बात की. ममता ने कहा कि अमर्त्य सेन के घर पर हाथ दिया तो मुझे तो पहचानते हैं. मैं ऐसा सबक सिखा दूंगी ना...." हालांकि इसके बाद वह कुछ नहीं बोलीं.

एक बार फिर उन्होंने जिले में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के लिए महत्वपूर्ण निर्देश दिया. उन्होंने कहा कि अमर्त्य सेन के साथ पार्टी खड़ी है और नेताओं को भी इसका अक्षरसह पालन करना होगा. ममता ने यह भी बताया कि जिला प्रशासन को भी इस बारे में सचेत किया गया है. हालांकि विश्वविद्यालय की जनसंपर्क अधिकारी महुआ बनर्जी ने कहा कि विश्वविद्यालय की जमीन पर जबरदस्ती कब्जा खाली करवाने की जिम्मेवारी प्रशासन की है. हमने उन्हें पत्र दिया है और आवेदन किया है कि किसी तरह का कोई विरोध प्रदर्शन अथवा अप्रिय घटना नहीं होनी चाहिए.

Post a Comment

Previous Post Next Post