शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' की रिलीज डेट टली, सामने आई बड़ी वजह


‘पठान’ की तूफानी प्रतिक्रिया के बाद शाहरुख खान के प्रशंसक उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. उनकी आने वाली फिल्मों में ‘डंक’ और ‘जवान’ शामिल हैं. इनमें डंकी से पहले शाहरुख की जवान रिलीज होगी. ऐसे में इस फिल्म के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं, लेकिन अब मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट बदलने का फैसला किया है.

शाहरुख ने जैसे ही ‘जवान’ का ऐलान किया, सबका ध्यान फिल्म की तरफ हो गया. दर्शकों ने इसमें उनके फर्स्ट लुक को भी सराहा था. शाहरुख खान पिछले कई दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ की शूटिंग में बिजी थे. यह भी आधिकारिक तौर पर घोषणा की गई थी कि फिल्म 2 जून को स्क्रीन पर आएगी, लेकिन अब मेकर्स ने इस फिल्म की रिलीज डेट टाल दी है.

पिछले साल फिल्म का धमाकेदार टीजर रिलीज कर फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया गया था. अब इस फिल्म को रिलीज होने में सिर्फ एक महीना बचा था, लेकिन अभी तक इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज नहीं हुआ है. साथ ही इस फिल्म का प्रमोशन भी शुरू नहीं हुआ है. ऐसा ना करने की सबसे बड़ी वजह यह है कि मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव करने का फैसला किया है. इस फिल्म का वीएफएक्स का काम अभी बाकी है और इस फिल्म की टीम को इसे पूरा करने के लिए और समय चाहिए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के अब जून के बजाय अगस्त के महीने में रिलीज होने की चर्चा है. ऐसे में शाहरुख खान के फैंस को उन्हें इस फिल्म में देखने के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा.

फिल्म में शाहरुख खान के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा के साथ एक्टर विजय सेतुपति भी नजर आएंगे. कहा तो यह भी जा रहा है कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण कैमियो करती नजर आएंगी. 

Post a Comment

Previous Post Next Post