Ashish Vidyarthi Wedding : 60 साल की उम्र में आशीष व‍िद्यार्थी ने की दूसरी शादी


बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने विलेन अंदाज से मशहूर हुए आशीष विद्यार्थी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, एक्टर ने 60 साल की उम्र में दूसरी बार शादी की है. आशीष व‍िद्यार्थी ने 60 साल की उम्र में असम की रुपाली बरुआ से गुपचुप शादी रचाई. इस कपल ने गुरुवार 25 मई को अपने करीबी लोगों के बीच कोर्ट मैरिज की. आशीष अपनी इस शादी के मौके पर कहते हैं, ‘ज‍िंदगी के इस पड़ाव पर, रुपाली से शादी करना एक एक्‍स्‍ट्रा-ऑर्ड‍िनरी फील‍िंग है.

गुरुवार को इस कपल ने कोलकाता में शादी रचाई. जानकारी के अनुसार यह कपल जल्द अपने दोस्तों के लिए र‍िसेप्शन पार्टी रखेगा. आशीष की शादी की तस्वीरे वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर हर कोई एक ही सवाल पूछ रहा है. आखिर कौन है आशीष की दुल्हन‍िया? बता दें, रुपाली असम में फैशन इंडस्ट्री से ताल्लुख रखती हैं. वह गुवाहाटी की रहने वाली हैं और कोलकाता में उनका एक फैशन स्टोर है.

आशीष की एक्स वाइफ की बात करें तो, उन्होंने एक्ट्रेस राजोशी व‍िद्यार्थी से शादी की थी. सालों तक साथ रहने के बाद इस कपल ने तलाक ले लिया. राजोशी एक्ट्रेस, सिंगर और थ‍िएटर आर्स्ट‍िस्ट हैं. आशीष के फिल्मी करियर की बात करें तो, उन्होंने हिंदी स‍िनेमा समेत 11 भाषाओं में 200 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. हाल ही में महानायक अम‍िताभ बच्चन और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म ‘गुडबाय’ में भी नजर आए हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post