Navjot Singh Sidhu : जेल से बाहर आए नवजोत सिंह सिद्धू, समर्थकों में भारी उत्साह


पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू जेल से बाहर आ गए हैं. नवजोत सिंह सिद्धू रोड रेज केस में एक साल की सजा काट रहे थे. रिहाई के बाद साथ में उनके समर्थक दिखाई दिए. तीन दशक पुराने रोड रेज मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा एक साल की सजा सुनाए जाने के करीब 10 महीने बाद कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पटियाला जेल से रिहा हुए हैं.
 
पटियाला जेल के बाहर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बेटे करण सिद्धू मौजूद हैं. उन्होंने कहा कि अभी कुछ औपचारिकताएं की जा रही हैं. करण सिद्धू का कहना है कि अभी कागजी कार्रवाई चल रही है. जिसमें तकरीबन एक घंटे का समय लग सकता है. सिद्धू का स्वागत करने के लिए उनके समर्थक जेल के बाहर जमा हो गए हैं. ढोल-नगाड़ों के साथ सिद्धू के बाहर आने का इंतजार किया जा रहा है. सिद्धू की रिहाई की खुशी में समर्थक पटियाला जेल के बाहर ढोल बजा रहे हैं.

वहीं हाईकमान ने आज के राज्य स्तरीय कार्यक्रम रद्द कर नेताओं को सिद्धू के स्वागत में पहुंचने के लिए कहा है. बता दें कि सिद्धू के स्वागत में होर्डिंग भी लगाई गई है. वहीं कांग्रेस के दिग्गज नेता नवजोत सिंह सिद्धू के स्वागत की तैयारी कर चुके हैं. सिद्धू ने जेल से बाहर आने के बाद खुद के लिए सिक्योरिटी की मांग की है. सिद्धू की सुरक्षा और उनकी मांग को ध्यान में रखते हुए पंजाब पुलिस ने 6 पुलिस मुलाजिम मुहैया करवाए हैं.

कांग्रेस नेता नवजोत सिद्धू का इंतजार उनके समर्थकों को जोरो-शोरों से हैं. इसी बीच सिद्धू के लिए वो गाड़ी भी तैयारी कर ली गई है, जिसमें वो रोड शो करेंगे. एक ट्रक को पोस्टर और फूलों से सजाया गया है. इसी ट्रक से नवजोत सिद्धू का रोड शो निकाला जाएगा.

Post a Comment

Previous Post Next Post